Breaking News

जल्दी ही भारत में बिकिनी पहने दिखेंगी एयरहोस्टेस, इस कंपनी की होगी फ्लाइट

10 0

नई दिल्ली। आपने विमान में सफर किया हो तो एयरहोस्टेस ने जरूर आपका स्वागत किया होगा। एयर इंडिया की एयरहोस्टेस साड़ी और सलवार-सूट में दिखती हैं। वहीं, अन्य निजी एयरलाइंस की एयरहोस्टेस स्कर्ट और शर्ट पहनती हैं। अब नजारा बदलने जा रहा है। जल्दी ही आपको ऐसी एयरलाइंस से यात्रा करने का मौका मिलने वाला है, जिनकी एयरहोस्टेस बिकिनी पहने नजर आएंगी।

नाम पड़ गया है ‘बिकिनी एयरलाइंस’
अब आपको बताते हैं कि आप किस एयरलाइंस की फ्लाइट में एयरहोस्टेस को बिकिनी में देख पाएंगे। इस कंपनी का नाम है ‘वियतजेट’, लेकिन इसे दुनियाभर में बिकिनी एयरलाइंस के तौर पर जाना जाता है। ये कंपनी जल्दी ही दिल्ली से वियतनाम की राजधानी हो ची मिन्ह सिटी तक फ्लाइट्स शुरू करने जा रही है।

बिकिनी पर हो चुका है विवाद
वियतजेट की एयरहोस्टेस के बिकिनी पहनने पर कई बार विवाद भी हो चुका है, फिर भी इसकी सीईओ फुओंग थाओ ने बिकिनी हटाकर दूसरी ड्रेस तय नहीं की। बता दें कि फुओंग थाओ, वियतनाम की पहली महिला अरबपति भी हैं।

Related Post

कैप्टन अमरिंदर ने केजरीवाल को बताया ‘अजीब व्यक्ति’, कहा- बिना सोचे कुछ भी बोलते हैं

Posted by - November 10, 2017 0
नई दिल्ली: दिल्ली में हवा की बेहद खराब गुणवत्ता और धुंध के गंभीर स्तर के मद्देनजर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद…

लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के बाद एक्सपर्ट कॉलम नहीं लिख पाएंगे गावस्‍कर

Posted by - November 13, 2017 0
मुंबई  : कुछ महीने पहले ही पूर्व क्रिकेटर सुनील गावसकर को मजबूरी में अपनी प्लेयर मैनेजमेंट एजेंसी को बीसीसीआई के निर्देश पर…

कर्नाटक : सुप्रीम कोर्ट ने प्रोटेम स्पीकर पर खारिज की कांग्रेस की अर्जी

Posted by - May 19, 2018 0
अब राज्यपाल द्वारा नियुक्त प्रोटेम स्पीकर केजी बोपैया के नेतृत्व में ही होगा बहुमत परीक्षण नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा में बहुमत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *