Breaking News

कुतिया के पीछे पड़ी यूपी पुलिस, सड़क से लेकर गली तक हो रही है तलाश !

25 0

बागपत। यूपी के बागपत जिले की पुलिस एक कुतिया की तलाश में परेशान है। हालत ये है कि सड़कों पर दिखने वाली हर कुतिया को पकड़कर पुलिस जांच कर रही है। लोग हैरत में हैं और पुलिसवाले हलकान। दरअसल, इस कुतिया के साथ गंभीर जुर्म हुआ है। तो चलिए, आपको बताते हैं कि आखिर यूपी पुलिस कुतिया के पीछे क्यों पड़ी है।

कुतिया से हुआ है रेप !
यूपी में महिलाओं से रेप की खबरें यूं तो आम हैं, लेकिन इस बार एक कुतिया से रेप का मामला सामने आया है। मामला बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना इलाके का है।

किसने किया कुतिया से रेप ?
सिंघावली अहीर थाने में चिरचिटा गांव के रहने वाले कल्लू ने शिकायत की है कि 3 जुलाई को उसने गांव के ही बबलू सिंह को कुतिया से रेप करते देखा। पुलिस ने कल्लू की शिकायत पर धारा 377 और 323 के तहत 6 जुलाई को केस दर्ज किया।

गन्ने के खेत में हुआ कुतिया से रेप 
कल्लू के मुताबिक वो गन्ने के खेत में गया था, जहां उसने बबलू सिंह को कुतिया से रेप करते हुए देखा। कल्लू ने बाकायदा इसका फोटो खींच लिया और पुलिस को दिया है। कल्लू के मुताबिक उसने थाने में शिकायत करने की बात कही, तो बबलू और उसके घरवालों ने कल्लू के घर पर धावा बोल दिया और घरवालों को पीटा।

आरोपी फरार, कुतिया की तलाश
सिंघावली थाने की पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन अब वो रेप पीड़ित कुतिया को तलाश नहीं कर पा रही है। आरोपी बबलू सिंह भी फरार है। पुलिस ने कई कुतिया को पकड़कर देखा, लेकिन रेप पीड़ित कुतिया नहीं मिली। पुलिस की दिक्कत ये है कि कुतिया मिले, तो उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाए ताकि पुष्टि हो सके कि कुतिया से रेप किया गया था या नहीं।

Related Post

वैज्ञानिकों से ज्यादा ज्ञानी दिखे अमेरिकी जज, कहा- कॉफी से हो सकता है कैंसर

Posted by - March 30, 2018 0
लॉस एंजेलेस। वैज्ञानिक भले तमाम शोध के बाद कॉफी को स्वास्थ्य के लिए बेहतर बता चुके हों। वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन…

राम-राम जपने वाली बीजेपी शासित गुजरात ने लिख दी रामायण की नई कहानी!

Posted by - June 1, 2018 0
अहमदाबाद। बीजेपी हमेशा राम-राम जपती रहती है, लेकिन गुजरात में बीजेपी की ही राज्य सरकार के होते एक स्कूली किताब…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *