Breaking News

जुलाई महीने में बुलंदी पर होगी इन 4 राशि वालों की किस्मत

21 0

लखनऊ। आए दिन ग्रहों की चाल बदलती है, जिसका असर हमारे जीवन पर पड़ता है। आपने महसूस किया होगा कि आपकी लाइफ हर समय एक जैसी नहीं रहती, उसमें उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। वास्‍तव में ऐसा ग्रहों के प्रभाव की वजह से होता है। जब ग्रहों की चाल बदलती है तो कुछ राशियों के लिए वह उत्‍तम फल देने वाली होती है, वहीं दूसरी तरफ कुछ राशि वालों की परेशानी का समय शुरू हो जाता है। आज हम आपको उन राशियों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी किस्‍मत जुलाई महीने में चमकने वाली है –

मेष : मेष राशि के जातकों को जुलाई का महीना काफी खुशियों भरा होगा। दूसरे शब्‍दों में कहें तो  जुलाई में इनकी बंद किस्मत का ताला खुलने वाला है। इनके सारे बिगड़े काम पूरे हो जाएंगे। हालांकि इस महीने इस राशि वालों को अपनी सेहत का खयाल रखना पड़ेगा। अपने स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर लापरवाही न बरतें। इस महीने घर-परिवार में शांति बनी रहेगी और धन का भी अभाव नहीं होगा। अपनी वाणी पर संयम रखेंगे तो आपकी खुशियां और भी बढ़ सकती हैं।

मिथुन : जुलाई का महीना मिथुन राशि वालों के लिए भी मंगलकारी है। महीने की शुरुआत से ही इस राशि वालों खुशियों की बरसात होगी। मां लक्ष्‍मी की कृपा से आर्थिक संपन्‍नता में इजाफा होगा और किसी चीज की कोई कमी नहीं रहेगी। इसके साथ ही समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी। कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाते हैं तो खुशियों में और भी इजाफा होगा।

मकर : मकर राशि के जातकों के लिए भी यह महीना सफलताओं से भरपूर है। खासकर छात्रों और प्रतियोगी परीक्षा देने वालों के लिए यह महीना अत्‍यंत शुभकारी है। उन्‍हें उनकी मेहनत का फल मिल सकता है। बिजनेस के क्षेत्र वाले  नए काम शुरू कर सकते हैं,  कामयाबी उनके पीछे आएगी। लेकिन इस राशि के जातकों को अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए।  वे किसी भी तरह के वाद-विवाद से बचे रहेंगे तो यह उनके हित में होगा।

कुंभ : इस राशि के जातकों को इस महीने अपना जीवनसाथी मिल सकता है। जो विवाहित हैं,  उन्‍हें अपने जीवनसाथी का भऱपूर सहयोग मिलेगा और परिवार की खुशियों में इजाफा होगा। इस महीने खूब मौज-मस्ती करने का भी योग है,  लेकिन फिजूलखर्ची करने से बचें। इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी और रोजगार के नए अवसर भी सामने आ सकते हैं।

Related Post

दिल्ली में पोंटी चड्ढा टाइप ट्रिपल मर्डर, पिता की छोड़ी संपत्ति बनी वजह

Posted by - April 27, 2018 0
नई दिल्ली। राजधानी के मॉडल टाउन पार्ट-2 में गुरुवार रात 2012 के चर्चित पोंटी चड्ढा टाइप हत्या की वारदात हुई।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *