नई दिल्ली . लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी की खबरें काफी चर्चा में थी। हाल ही में तेजप्रताप और ऐश्वर्या की एक फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इसमें तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या को साइकिल पर बिठाकर सैर कराते नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड की है। बता दें कि तेजप्रताप अपनी मां के साथ ही रहते हैं।

इस फोटो में तेजप्रताप सफेद रंग के कुर्ते-पाजामे में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी पत्नी नारंगी रंग की साड़ी में दिख रही हैं। इस फोटो की सबसे खास बात ये है कि ऐश्वर्या फिल्मी अंदाज में तेजप्रताप यादव के साथ साइकिल पर बैठी नजर आ रही हैं। साथ ही तेजप्रताप को एक प्‍यारा सा लुक भी दे रही हैं।

आपको याद होगा कि ऐश्वर्या से शादी के दिन तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी के साथ जमकर डांस किया था। उनकी मां राबड़ी देवी ने भी ठुमके लगाए थे। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। राबड़ी ने बीते दिनों अपनी बहू ऐश्वर्या की जमकर तारीफ करते हुए देवी लक्ष्मी जैसा बताया था। राबड़ी ने कहा था कि ऐश्वर्या के आने के बाद उनके पति यानी लालू यादव घर आ रहे हैं और अच्छा शगुन है। बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाले के मामले में रांची की अदालत ने कैद की सजा सुनाई है और लालू के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए बीते दिनों ही कोर्ट ने उन्हें 6 हफ्ते का पैरोल दिया है।