Breaking News

‘तारक मेहता’ के डॉ. हाथी ने दुनिया को कहा अलविदा, सदमे में को- स्टार

23 0

मुंबई .सब टीवी पर आने वाला मशहूर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हंसराज हाथी के  रोल में नजर आने वाले कवि कुमार आजाद’ की अचानक से मौत हो गई है.  बता दें आजाद की मौत, हार्ट अटैक की वजह से हुई है. उनकी अचानक हुई मौत की वजह से शो के से जुड़े कलाकारों को गहरा सदमा पहुंचा है. शो में भिड़े का रोल प्ले करने वाले एक्टर ‘मंदार चांदवडकर’ ने आजाद के निधन पर दुःख जताया.

उन्होंने कहा ”ये आश्चर्यचकित कर देने वाली खबर है. आज सुबह हम सभी को फिल्म सिटी में एक सीक्वेंस शूट करना था. फिर हमें पता चला कि उनकी तबीयत खराब है तो उनके बिना ही हम शूट में आगे बढ़ गए. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि उन्होंने अपना सारा काम खत्म कर के अलविदा कहा. वो कुछ भी अधूरा नहीं छोड़ते थे. वो बहुत ही हंसमुख स्वभाव के थे. मुझे अभी भी इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे.”

”मेरा उनके साथ बहुत अच्छा संबंध था. हम साथ बैठते थे, खाते थे. मैं जब आता था तो वो फौरन पूछते थे कि आज टिफिन में क्या लाया है. अपने किरदार की तरह असल जिंदगी में भी वो खाने के बहुत शौकीन थे. उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वो सही मायने में आजाद हो गया. भगवान उनकी आत्मा को शांती दे. ”

ख़बरों की माने तो एक्टर ने 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था. इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की जिंदगी  में काफी आसानी हो गई थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे मेरे किरदार के लिए पसंद किया.” बताने की जरूरत नहीं कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” की वजह से ही कवि कुमार आजाद की पहचान घर-घर में हुई.

 

Related Post

सीएम के जिले में दुकान पर चढ़कर व्यापारी को मारी गोली

Posted by - January 29, 2018 0
गंभीर हालत में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वारदात की वजह फिलहाल ज्ञात नहीं गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ…

मुशर्रफ ने उगला जहर, कहा- मैं लश्कर-ए-तैयबा और हाफिज का सबसे बड़ा समर्थक

Posted by - November 29, 2017 0
पहले भी कश्मीर में आतंकवादी भेजने और उन्हें पाक से पूरी मदद का खुलासा कर चुके हैं मुशर्रफ   इस्‍लामाबाद।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *