• सुनील ने उड़ाईं कपिल की धज्जियां, कहा – खामोश रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए
  • सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर कहा – मुझे कभी ऑफर नहीं हुआ ‘फैमिली टाइम विद कपिल’

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ट्विटर पर एक बार फिर जंग शुरू हो गई है। दरअसल कुछ समय पहले पहले सुनील ने एक ट्वीट में कहा था कि कपिल का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ उन्हें ऑफर नहीं हुआ और अब उन्‍होंने एक नया प्रोजेक्‍ट साइन कर लिया है। इसके जवाब में कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, ‘मैंने आपको 100 बार फोन किया, घर भी गया। कृपया अफवाहें न फैलाएं।’ इसके बाद सुनील ग्रोवर काफी भड़क गए और उन्‍होंने कपिल के खिलाफ कई तीखी टिप्‍पणियां कीं।

पिछले साल फ्लाइट में हुआ था दोनों में झगड़ा

बता दें कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल और सुनील का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। इसके बाद से ही दोनों के बीच लगातार अनबन चल रही है। सुनील ने इस मामले में हमेशा चुप्पी साधे रखी और कुछ बोलने से बचते रहे, लेकिन अब कपिल के ट्वीट से आहत होकर उन्होंने लिखा – ‘मैं चुप रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए।’ रविवार को कपिल शर्मा के कमेंट पर तंज कसते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, ‘अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा। मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा रो रहे हैं। मैं एक साल तक नहीं बोला ताकि आपकी गरिमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ, अब भी फालतू नहीं बोलूंगा।’

कपिल की तबीयत पर भी किया तंज

कपिल शर्मा के ट्वीट के जवाब में सुनील आगे लिखते हैं, ‘ध्यान से पढ़ो। मैंने नए शो की बात की है, न कि पिछले शो की। तुम बेहतर कॉमेडियन हो सब जानते हैं, लेकिन फिर भी मुझे जितना आता है, काम करता रहूंगा।’ कपिल शर्मा की तबीयत पर तंज कसते हुए सुनील ने लिखा, ‘ध्यान रखो, किडनी दो और लीवर 1 है। अपने स्वास्थ का ध्यान रखें।’ सुनील ने आखिर में जोर देते हुए फिर कहा कि उन्हें नया शो ऑफर नहीं हुआ है। उन्होंने कपिल को ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के लिए शुभकामनाएं भी दीं। बता दें कि यह शो 25 मार्च से शनिवार और रविवार रात 8 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।