Breaking News

दो बम धमाकों से दहला काबुल, एएफपी के पत्रकार समेत 21 की मौत

6 0

काबुल। अफगानिस्‍तान की राजधानी काबुल में सोमवार को हुए दो धमाकों में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। मृतकों में AFP के फोटोग्राफर शाह मराई भी शामिल हैं। काबुल पुलिस और अफगानिस्‍तान के आंतरिक मंत्रालय ने हमले की पुष्टि की है।

कहां हुआ धमाका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पहला धमाका शसदरक इलाके में अफगान खुफिया एजेंसी के ऑफिस के बाहर हुआ, जब बाइक सवार हमलावर ने दफ्तर के सामने खुद को उड़ा लिया। इसके कुछ ही देर बाद दूसरा धमाका हुआ। उस समय वहां बड़ी संख्‍या में पत्रकार और मीडिया के लोग मौजूद थे। इस हमले में 21 लोगों की मौत हो गई। रिपार्ट के मुताबिक, मारे गए लोगों में ज्‍यादातर मीडियाकर्मी और खुफिया एजेंसी के कर्मचारी हैं।

एएफपी के फोटोग्राफर की भी मौत

न्‍यूज एजेंसी ने बताया है कि खुफिया एजेंसी के बाहर हुए विस्‍फोट में एएफपी के फोटोग्राफर शाह मराई की मौत हो गई है। काबुल पुलिस के अनुसार, मरने वालों की संख्‍या में बढ़ोतरी हो सकती है, क्‍योंकि कई घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गृहमंत्री नजीब दानिश ने हमले की पुष्‍टि की है। विस्‍फोट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। काबुल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Post

सोशल मीडिया पर फिटनेस मुहिम की धूम, कोहली ने दिया पीएम मोदी को चैलेंज

Posted by - मई 24, 2018 0
प्रधानमंत्री मोदी ने स्वीकार किया विराट कोहली का चैलेंज, बोले – जल्द शेयर करेंगे वीडियो खेल राज्यमंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह…

कासगंज हिंसा पर सीएम योगी सख्त, अराजकता फैलाने वालों से सख्ती से निपटेंगे

Posted by - जनवरी 31, 2018 0
केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उत्तर प्रदेश सरकार से कासगंज में हुई हिंसा पर मांगी रिपोर्ट लखनऊ। कासगंज में सांप्रदायिक हिंसा…

…तो कोहली के कारण चीफ सेलेक्टर पद से हटाए गए थे वेंगसरकर

Posted by - मार्च 9, 2018 0
भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान दिलीप वेंगसरकर ने एक कार्यक्रम में किया खुलासा नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *