• हैदराबाद के साइबराबाद इलाके का मामला, आईआईटी का छात्र था 20 वर्षीय अजमीरा सागर

हैदराबाद। आत्महत्या का एक चौंकाने वाला मामला हैदराबाद में सामने आया है। बताया जा रहा है कि आईटीआई के 20 साल के एक छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान ही फांसी पर लटककर जान दे दी। चर्चा है कि प्यार में नाकाम होने पर छात्र ने यह घातक कदम उठाया। इस वीडियो क्लिप को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बहन की साड़ी से लगाई फांसी

मामला हैदराबाद के साइबराबाद इलाके का है। बीते बुधवार को 20 वर्षीय डिप्लोमा कोर्स का छात्र अजमीरा सागर अपनी प्रेमिका के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहा था। इसी दौरान बात करते-करते उसने अपनी प्रेमिका के सामने ही खुद को फांसी लगा ली। उसने फांसी लगाने के लिए अपनी बहन की साड़ी का इस्तेमाल किया था। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, अजमीरा यहां अपनी बहन के साथ रह रहा था।

पुलिस ने बरामद की वीडियो क्लिप

पुलिस ने बताया कि वारदात के अजमीरा घर में अकेला था। बाद में घरवालों और मकान मालिक ने उसकी लाश को छत के पंखे पर लटका पाया। पुलिस ने छात्र का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने उसके मोबाइल फोन से आत्महत्या वाला वीडियो भी बरामद कर लिया है और इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में छात्र की प्रेमिका से भी पूछताछ कर सकती है।