मुंबई। बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी पहले जेनेवा में होनी थी लेकिन अब खबरों की मानें तो शादी मुंबई में अगले महीने होगी।

इस शादी की तैयारी जोर-शोर से शुरू हो गई है। एक न्यूज़ वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत सेरेमनी की तैयारी में कपूर परिवार जुट गया है। आपको बता दें कि सोनम कपूर के संगीत सेरेमनी की कोरियोग्राफी फराह खान करेंगी। फराह अनिल कपूर की फैमिली से लंबे समय से जुड़ी हैं।

सूत्रों की मानें तो इस सेरेमनी में अनिल कपूर वाइफ सुनीता के साथ स्पेशल परफॉमेंस देंगे। इन दिनों अनिल कपूर के जुहू में बने बंगले में कपूर फैमिली संगीत सेरेमनी की रिहर्सल कर रही है।

वहीं सोनम के भाई-बहन भी इस मौके पर खास परफॉर्मेंस की तैयारी में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि संगीत सेरेमनी में सभी सोनम कपूर के हिट गानों पर डांस करेंगे। इनमें ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है…’, ‘प्रेम रतन धन पायो…’ जैसे हिट गाने हैं।

यह भी खबर है कि मुंबई में शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा। वहीं शादी में करीब 150 लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। शादी के लिए रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर को कार्ड भेजा जा चुका है।