Breaking News

श्वेता बच्चन चल रही हैं अपने दादा जी के नक़्शे क़दमों पर…

2 0

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भले ही अपने अपने माता-पिता के नक़्शे-क़दम पर न चली हों, लेकिन श्वेता  अपने दादाजी को जरूर फॉलो करती हैं। जी हां, श्वेता अपनी दादाजी की तरह लेखक बनने जा रही हैं। श्वेता बच्चन नंदा की पहली किताब ‘पैराडाइज टॉवर्स’ अक्टूबर में आएगी।

श्वेता ने redif.com को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘मेरे मन में ‘पैराडाइज टॉवर्स’ लिखने का विचार एक सुबह सोकर जागने के बाद आया। यह मेरे लिए अस्वाभाविक नहीं है। मैं साहित्‍यकारों के परिवार से ताल्लुक रखती हूं। बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी।’

श्वेता का ये नया रूप लोगों को काफी पसंद आने वाला है। श्वेता ने कहा कि वह अपनी पहली किताब प्रकाशित होने को लेकर काफी उत्साहित हैं, साथ ही दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर बेचैन भी हैं। किताब को हॉर्पर कॉलिंस इंडिया प्रकाशित कर रही है।

बता दें कि श्वेता के दादाजी हरिवंश राय बच्चन हिंदी के जाने-माने साहित्यकार रहे हैं और उनकी किताब ‘मधुशाला’ तो मील का पत्थर है। इसके अलावा उनकी जीवनी और कविताएं भी हिंदी साहित्य की अनमोल धरोहर हैं।

Related Post

एक और भारत बंद से गृह मंत्रालय सतर्क, राज्यों को एडवाइजरी जारी

Posted by - अप्रैल 9, 2018 0
नौकरियों और शिक्षा में जाति आधारित आरक्षण के खिलाफ मंगलवार को भारत बंद का आह्वान गृह मंत्रालय ने राज्यों को…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *