Breaking News

शत्रु का विवादित बयान, कहा- राजनीति और फिल्मों में सेक्स से मिलता है काम

3 0

मुंबई .बॉलीवुड में बीते कुछ दिनों एक्टर और कोरियोग्राफर विवादित ब्यान देते नजर आ रहे है, हालही में सरोज खान और अब एक्टर और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी विवादित बयान दिया है.  शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मनोरंजन और राजनीति जगत में काम कराने के लिए सेक्स की मांग और पेशकश की जाती है.

इतना ही नही शत्रुघ्न ने आगे कहा, “न तो सरोज खान गलत हैं और न ही रेणुका चौधरी. मनोरंजन और राजनीतिक जगत में काम कराने के लिए यौन संबंध बनाने की मांग और पेश की जाती है. जीवन में आगे बढ़ने के लिए यह बहुत पुरानी और आजमाई हुई तरकीब है.”

उन्होंने कहा, “यह तो मानव जीवन की शुरुआत से हो रहा है. इसमें इतना दुखी होने की बात क्या है?”‘ शत्रुघ्न  ने कहा, “कोरियोग्राफी के क्षेत्र में और रेखा, माधुरी दीक्षित और दिवंगत श्रीदेवी का कैरियर चमकाने में सरोज खान का अतुलनीय योगदान है. सरोज खान अपने क्षेत्र की दिग्गज हैं.” उन्होंने ये भी कहा कि “वह अक्सर अपने दिल से बोलती हैं, जिसमें राजनीतिक पक्षों की अपेक्षा भावनात्मक पक्षों को तरजीह देती हैं. अगर उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में लड़कियों को ‘समझौता’ करना पड़ता है, तो उन्हें जरूर ऐसे मामलों की जानकारी होगी.”

]उन्होंने आगे कहा, “मैं नहीं जानता कि राजनीति में कास्टिंग काउच को क्या बोल सकते हैं, शायद ‘कास्टिंग-वोट काउच’ बोल सकते हैं. नेताओं की युवा और महत्वाकांक्षी पीढ़ी यौन संबंधों की पेशकश करने के लिए जानी जाती है और वरिष्ठ नेताओं का उसे स्वीकार करना भी जगजाहिर है.”

कहा, “मैं ये नहीं बोल रहा कि ये सही है. मैं ऐसे किसी समझौते का कभी हिस्सा नहीं रहा. लेकिन हम अपने आस-पास की सच्चाई से मुंह नहीं मोड़ सकते. सच बोलने के लिए सरोज जी की निंदा मत कीजिए.” उन्होंने कहा, “निंदा उनकी करिए जिन्होंने ऐसी स्थिति पैदा की है, जिनके कारण लड़कियों और लड़कों को यह सोचना पड़ रहा है कि उन्हें जीवन में प्रगति करने के लिए समझौता करना पड़ेगा.” वो बात अलग है कि ने तुरंत शत्रुघ्न ने कहा, “कास्टिंग काउच व्यक्तिगत चयन है.”

Related Post

मायावती का बड़ा ऐलान – सपा और बसपा मिलकर लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव

Posted by - मई 7, 2018 0
कर्नाटक में जेडीएस की रैली में पहुंचीं मायावती ने कहा – गठबंधन का औपचारिक ऐलान होना बाकी बेंगलुरु। वर्ष 2019 में…

जयपुर के आध्यात्मिक मेले में बेची जा रही लव जिहाद पर किताब

Posted by - नवम्बर 19, 2017 0
वीएचपी मुस्लिमों के खिलाफ बांट रही पर्चे, लव जिहाद के खिलाफ चलाया कैंपेन जयपुर। यहां चल रहे आध्यात्मिक मेले में…

डेटा चोरी की जुबानी जंग के बाद कांग्रेस बैकफुट पर, प्ले स्टोर से हटाया एप

Posted by - मार्च 26, 2018 0
नई दिल्ली। डेटा चोरी के मामले में बीजेपी से जुबानी जंग लड़ रही कांग्रेस फिलहाल बैकफुट पर आ गई है।…

जहानाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारी को गोलियों से भूना

Posted by - मई 21, 2018 0
घटना के वक्‍त पीओ आलोक चंद्र बाइक से जा रहे थे बैंक, तीन बदमाशों ने रास्‍ते में रोककर मारी गोली…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *