Breaking News

मंत्री बनते ही कम्प्यूटर बाबा के बदले सुर, शिवराज पर लगाया था घोटाले का आरोप

10 0

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार ने जिन पांच संतों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया है, उनमें कम्प्यूटर बाबा भी शामिल हैं। बता दें कि कम्प्यूटर बाबा ने शइरवाज सरकार की ओर से नर्मदा नदी के किनारे 6 करोड़ से ज्यादा पौधे लगाए जाने को घोटाला करार दिया था। बाबा ने इसके खिलाफ यात्रा निकालने का एलान भी किया था, लेकिन राज्य मंत्री बनाए जाते ही कम्प्यूटर बाबा के सुर बदल गए हैं।

क्या लगाया था आरोप ?

शिवराज सरकार ने 2017 की 2 जुलाई को नर्मदा नदी के किनारे 6 करोड़ 67 लाख पौधे लगाने का दावा किया था। कम्प्यूटर बाबा ने तब इसे घोटाला बताकर 1 अप्रैल से नर्मदा घोटाला रथ यात्रा निकालने का एलान किया था। कम्प्यूटर बाबा के नेतृत्व में संतों ने कहा थआ कि 45 जिलों में वो साढ़े 6 करोड़ पौधों की गिनती कराएंगे।

कम्प्यूटर बाबा के ऐसे बदले सुर
राज्य मंत्री का दर्जा मिलते ही कम्प्यूटर बाबा के सुर बदल गए हैं। वो कह रहे हैं कि घोटाले की कोई बात नहीं है। बाबा का कहना है कि पांचों संत अब नर्मदा के किनारे बसे शहरों और गांवों में जाएंगे और जन जागरण करेंगे।

बतौर मंत्री संतों को ये मिलेगी सुविधा
राज्य मंत्री के बतौर कम्प्यूटर बाबा और चार अन्य संतों को हर महीने 7500 रुपए तनख्वाह मिलेगी। इसके अलावा गाड़ी और हर महीने 100 किलोमीटर जाने के लिए डीजल मिलेगा। मकान किराए के तौर पर हर महीने 15 हजार रुपए भी मिलेंगे। स्टाफ और पीए रख सकेंगे। साथ ही मिलने आने वालों को चाय वगैरा पिलाने के एवज में हर महीने 3 हजार रुपए का सत्कार भत्ता भी मिलेगा।

Related Post

यूपी के हर लोकसभा क्षेत्र में 100-100 दिव्यांगों को मिलेगी मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल

Posted by - February 4, 2018 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिव्यांगों के लिए किया बड़ा ऐलान, आसान हो जाएगी जिंदगी गोरखपुर में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता…

आइंस्टीन नहीं, वेद ज्यादा जानकारी से भरे ! मोदी के विज्ञान मंत्री का गजब दावा

Posted by - March 17, 2018 0
इंफाल/नई दिल्ली। मोदी सरकार में मंत्री सत्यपाल सिंह ने डार्विन की थ्योरी को गलत बताया था, जिसे लेकर खूब विवाद…

भाजपा के बड़े नेता आतंकियों के निशाने पर, जैश ने बनाया विशेष दस्ता

Posted by - November 22, 2017 0
नयी दिल्ली : पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मौलाना मसूद अजहर भारत के कुछ बड़े नेताओं को निशाना बना…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *