मुंबई। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर और रोहित शेट्टी बीते काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे थे। इसके लिए दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर से लेकर प्रिया प्रकाश वरियर तक चर्चा में थीं।

लेकिन अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की लीड हीरोइन के नाम का ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर सस्पेंस ख़त्‍म कर दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने किस एक्ट्रेस को लीड रोल के लिए सेलेक्ट किया है। वास्‍तव में ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं।

रोहित ने सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें उनके साथ रोहित और करण जौहर है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ‘सारा अली खान – द सिंबा गर्ल’। इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि सारा रणवीर के साथ डेब्‍यू करेंगी।

 

आपको बता दें कि पहले सारा सुशांत के साथ ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं, लेकिन ख़बरों की मानें तो फिल्म के निर्माता और निर्देशक के बीच अनबन हो जाने की वजह से फिल्म के रिलीज में देरी हो रही है। इसके कारण अब ‘सिंबा’ पहले ही रिलीज हो जाएगी। खबरें हैं कि रोहित शेट्टी ‘गली बॉय’ की शूटिंग के बाद रणवीर और सारा के साथ ‘सिंबा’ की शूटिंग शुरू कर देंगे।