मुंबई। बॉलीवुड के दबंग, भाईजान सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग सोमवार को शुरू कर दी। अभी तक इस फिल्‍म की लीड हीरोइन के नाम को लेकर सस्पेंस बना हुआ था, मगर अब इस सस्पेंस से पर्दा पूरी तरह हट चुका है। फिल्म ‘भारत’ में देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी।

फिल्म मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। पिछले दिनों खबर थी कि इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना या फिर करीना नज़र आ सकती हैं, लेकिन अब इन अटकलों पर पूरी तरह विराम लग गया है। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान और प्र‍ियंका चोपड़ा की जोड़ी पहले भी नजर आ चुकी है और लोगों ने उन्‍हें काफी पसंद भी किया है।

अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सबसे खास होगा सलमान खान का रोल। इस फिल्म में सलमान खान एक ऐसे शख्‍स का किरदार निभाने वाले हैं, जो 18 साल का है। सलमान इस फिल्‍म में 18 से लेकर 70 साल तक का सफर तय करेंगे।

आपको बता दें कि 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में सलमान खान और प्र‍ियंका साथ नजर आए थे। इसके बाद प्रियंका और सलमान ने फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में भी साथ काम किया।भाईजान के फैन्स को अब उनकी फिल्‍म ‘भारत’ का बेसब्री से इंतजार है