Breaking News

सत्तू पार्टी में रिक्शा चलाकर पहुंचे तेजप्रताप, हैंडपम्प से पानी निकाल किया स्नान

28 0

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के  बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के कई रंग देखने को मिले। तेजप्रताप सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ में आयोजित सत्तू पार्टी में फिल्‍मी अंदाज में पहुंचे। उनके कार्यकलापों में लालू यादव की छवि दिखाई दी। वह सत्‍तू पार्टी में खुद रिक्‍शा चलाते हुए पहुंचे।

करहटिया बुजुर्ग में राजद नेता अशोक महतो के आवास पर सत्तू पार्टी में तेजप्रताप
हैंडपम्प पर नहाते तेजप्रताप

तेजप्रताप में दिखी लालू की झलक

तेज प्रताप यादव ने करहटिया बुजुर्ग में राजद नेता अशोक महतो के आवास पर सत्तू पार्टी की। उन्‍होंने पिता लालू यादव की तरह अपनी छवि पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खुद को खुद को जमीनी नेता दिखाने के लिए उन्‍होंने जमीन पर बैठकर सत्तू खाया। यही नहीं, इससे पहले उन्‍होंने एक किसान के घर में चारा काटकर गाय को खिलाया, हैंडपम्‍प से खुद पानी निकालकर नहाए भी। सड़क से कचरा हटाने को झाड़ू भी लगाई। साइकिल-रिक्शा चलाकर तेजप्रताप ने गांव वालों से जनसंपर्क भी किया। उन्‍होंने एसडीओ व बीडीओ को मौके पर ही समस्याएं दूर करने के निर्देश दिए। बता दें कि इससे पहले भी तेजप्रताप कभी बांसुरी बजाते तो कभी गाय चराते और जलेबी छानते दिख चुके हैं।

संघ-भाजपा मुक्त देश बनाने का संकल्‍प

क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान तेजप्रताप ने देश को आरएसएस-भाजपा मुक्त बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि सत्तू की महक को पूरे देश मे फैलाना है। इस महक से बिहारवासियों की मेहनत-संस्कृति को दूसरे राज्य के लोग समझेंगे। इससे देश भाजपा और आरएसएस से मुक्त होगा। इस मौके पर उनके साथ बड़ी संख्‍या में छात्र नेता भी मौजूद थे।

Related Post

पुणे जातीय हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद, ट्रेनें रोकीं

Posted by - January 3, 2018 0
रेलवे ट्रैक पर जुटे प्रदर्शनकारी, ईस्‍टर्न एक्‍सप्रेस हाईवे ब्‍लॉक, बस सेवाएं भी प्रभावित   मुंबई। पुणे में भीमा कोरेगांव युद्ध की…
Rohingya

श्रीलंका में भीड़ ने किया रोहिंग्या शरणार्थियों पर हमला

Posted by - September 27, 2017 0
कोलंबो । चरमपंथी बौद्ध भिक्षु के नेतृत्व में भीड़ ने श्रीलंका की राजधानी के पास रोहिंग्या शरणार्थियों पर हमला बोल दिया।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *