मलयाली फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने एक वीडियो से इतनी चर्चा में आ गईं कि उन्‍हें अब बॉलीवुड से ऑफर मिलने लगे हैं। अटकलें हैं कि फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए उन्‍हें अप्रोच किया है। इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्‍म में प्रिया प्रकाश, रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

ख़बरों की मानें तो इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण के बाद अब मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर का नाम सामने आ रहा है। प्रिया बॉलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू करेंगी।

‘सिम्बा’ को को-प्रोड्यूस कर रहे करण जौहर ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि इस फिल्म में लड़की की भूमिका इतनी बड़ी नहीं है, लेकिन प्रिया आंख मारकर ही रातों-रात बहुत पॉपुलर हो गई हैं जिससे बॉलीवुड को भी उनमें दिलचस्पी होने लगी है। को-प्रोड्यूसर करण जौहर का ‘सिम्‍बा’ फिल्म को लेकर कहना है कि फिल्म इस साल के आखिर तक रिलीज होगी।

आपको बता दें कि प्रिया पहले ही रणवीर के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं। अगर खबरें सच साबित होती हैं तो यह 18 साल की अभिनेत्री के लिए बॉलीवुड में डेब्यू का सपना हकीकत में बदल जाएगा। वहीं कई अन्‍य फिल्म निर्माताओं ने प्रिया को अपनी फिल्म में कास्ट करने की इच्छा जताई है।