मुंबई। रातों रात फेमस हुईं साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर बीते दिनों अपनी आँख मारने वाले वीडियो से न जाने कितने दिलों को घायल कर चुकीं हैं। यह वीडियो सामने आने के बाद प्रिया प्रकाश काफी पॉपुलर हो गई थीं।

फिल्म के इस वीडियो के बाद इन दिनों प्रिया का एक नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रिया चॉकलेट खाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रिया एक स्टेडियम में बैठी हैं। तभी बॉल उनके पास आकर गिरती है। एक लड़का बॉल पकड़ने वहां आता है। वह लड़का प्रिया से बॉल मांगता है, लेकिन प्रिया उसे अपने तेवर दिखाती है और कहती हैं‘मैं फेकी हुई चीजें नहीं उठाती।’ लड़का भी कहता है – ‘बड़ा एटीट्यूड है।’ तो प्रिया कहती हैं – हां फ्री का है। मंच मल्टी 20 के साथ मिल रहा है फ्री का एटीट्यूड – तो मंच मचा एटीट्यूड दिखा।

बता दें कि प्रिया पहली बार किसी ऐड में नजर आई हैं। उनके इस ऐड का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रिया ने अपने वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है। आज के समय में हर कोई प्रिया प्रकाश को जानता है। अब तक प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है।