Breaking News

खरीदने चाहते हैं Redmi Note5 Pro, तो कल ही होगी फ़्लैश सेल

28 0

मुंबई Xiaomi के स्मार्टफोन Redmi Note5 Pro की सेल एक दिन बाद (18 अप्रैल) शुरू होगी। कंपनी अपने इस लोकप्रिय हैंडसेट के लिए Mi.com पर एक प्री-ऑर्डर सेल का आयोजन करेगी। इस स्मार्टफोन्स की ऑनलाइन सेल www.flipkart.com पर भी की जाएगी। इनकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी Redmi Note5 Pro के सभी मॉडल्स की सेल करेगी।

क्‍या है कीमत ?  

Redmi Note5 pro के 6GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट को 13,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

प्री-ऑर्डर से फायदे

Redmi Note5 Pro का प्री-ऑर्डर करने में बहुत से फायदे है। ग्राहकों को अगली फ्लैश सेल का इंतज़ार नहीं करना होगा और डिलीवरी जल्दी होगी। वहीं कैंसिलेशन करना भी आसान होगा। हालांकिगौर करने वाली बात है कि इस प्री-ऑर्डर सेल में कैश-ऑन-डिलीवरी का विकल्प नहीं मिलेगा। प्री-ऑर्डर्स के लिए सिर्फ ऑनलाइन पेमेंट का विकल्प मिलेगा।

दो वेरिएंट में हुआ है लॉन्‍च 

आपको बता दें कि यह फ़ोन भारत में 4 जीबी रैम व 6 जीबी रैम वेरियंट में लॉन्च किया गया था। 4 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये जबकि 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये है। दोनों में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

यहाँ मिलेगा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट से एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से मोबाइल खरीदने पर 5 फीसदी (अधिकतम 200 रुपए) का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप पहली बार फ्लिपकार्ट से मोबाइल खरीद रहे हैं तो यह डिस्काउंट आपको मिलेगा। अगर पहले भी मोबाइल खरीद चुके हैं तो 10 फीसदी डिस्काउंट का ऑफर नहीं मिलेगा।

Related Post

‘ओखी’ प्रभावित क्षेत्र में मदद के लिए योगी ने PM को दिया 5 करोड़ का चेक

Posted by - December 5, 2017 0
उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दक्षिण भारत…

बढ़ रही है नेपाली लड़कियों की तस्करी, भारत के वेश्यालयों में धड़ल्ले से बेची जा रहीं

Posted by - March 31, 2018 0
नई दिल्ली। भारत के वेश्यालयों में नेपाली लड़कियों की तादाद लगातार बढ़ रही है। साल 2013 से देखें तो तस्करी…

बिहार पहुंचे संघ प्रमुख, नीतीश के साथ विश्व धर्म सम्मेलन में हुए शामिल

Posted by - October 4, 2017 0
आरा : बिहार के भोजपुर जिले के चंदवा में आयोजित विश्व धर्म सम्मेलन में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *