मुंबई । दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है माँ। माँ किसी भी परिस्थिति में हो वो अपने बच्चें का साथ कभी नही छोड़ती है इस मदर्स डे पर हम आपको उन बॉलीवुड की मॉम्स से मिलाएंगे जो अपने बच्चों की परवरिश सिंगल मदर के रूप में अकेले ही कर रही हैं। कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी है जो बिना शादी किये बच्चों को गोद लेकर अकेले ही उनकी परवरिश कर रही हैं तो कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं तो अपने पति से तलाक लेकर अपने बच्चों को अकेले दम पर पाला रहीं हैं।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सिंगल मदर है सुष्मिता की दो बेटियां हैं, उन्होंने दोनों बेटियों को गोद लिया है सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में पहली बेटी रेनी को गोद लिया था। उसके बाद सुष्मिता ने दस साल बाद, दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। और सुष्मिता दोनों बेटियों की देखभाल बखूबी निभा रही हैं।

कोंकणा सेन


बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन ने रणवीर शॉरी से सात फेरे लिए थे। शादी के कुछ ही समय बाद रणवीर और कोंकणा ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था । तलाक के बाद कोंकणा अपने बेटे की अच्छे से परवरिश कर रही हैं। इस बाद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने फिल्मों तक से ब्रेक ले लिया।

रवीना टंडन


एक्ट्रेस रवीना टंडन ने शादी पहले ही दो बेटियों को गोद लिया था उसके बाद उन्होंने अनिल ठडानी से 2004 में शादी की थी । रवीना ने जिन बेटियों को गोद लिया उनका नाम पूजा और दूसरी का नाम छाया था। अनिल से रवीना के दो बच्चें है एक बेटी राशा और बेटा रणबीर है। लेकिन उनके बाद भी वो अपनी दोनों बेटियों की परवरिश बखूबी निभा रहीं है।

पूनम ढिल्लन 

 एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन ने फिल्म निर्माता अशोक ठकेरिया से शादी की थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। अशोक से तलाक होने के बाद अपने दोनों बच्चों की परवरिश वह अकेली कर रही हैं।

करिश्मा कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन दोनों के रिश्ता में मतभेद होने की वजह उनकी शादी नहीं चल पाई। करिश्मा ने सजय से अलग होने के बाद अपने दोनों बच्चों की परवरिश अच्छे से कर रही हैं।