Breaking News

उधार के 2200 रुपए नहीं दे रहा था युवक, साथियों ने पिलाई शराब और…

8 0

गाजियाबाद। जिले के साहिबाबाद में 2200 रुपए का उधार न चुकाने पर एक शख्स की दोस्तों ने ईंट मार-मारकर जान ले ली। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बरामद की ईंट, जिससे हत्‍या हुई
गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना इलाके में शालीमार गार्डन है। यहां 13 अप्रैल को रोहित सिंह की लाश मिली थी। रोहित 16 साल का था। पुलिस को वो ईंट भी मिली थी, जिससे मार-मारकर रोहित की जान ली गई थी।

शराब के नशे में की थी हत्या
पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी रोहित के साथी हैं। तीनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नशे में उन्होंने रोहित की जान ले ली।

कांवड़ यात्रा के लिए रोहित ने ली थी रकम
एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि रोहित सिंह ने कांवड़ यात्रा पर जाने के लिए काफी वक्त पहले उसके साथी से 2200 रुपए उधार लिए थे। इस रकम को रोहित वापस नहीं कर रहा था। ऐसे में तीनों ने रोहित को शराब पीने के लिए बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी।

लाश मिलने से मची थी सनसनी
रोहित की लाश शालीमार गार्डन इलाके के टंकी वाले पार्क में मिली थी। ईंट से उसे बुरी तरह मारा गया था। रोहित की लाश एक स्कूल के बाहर पड़ी थी। लाश बरामद होने की बात फैलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी।

Related Post

कश्मीर में सेना की मदद के लिए तैनात होंगे ब्लैक कैट कमांडो

Posted by - April 30, 2018 0
आतंकियों से एनकाउंटर और बंधक जैसे हालात के दौरान सुरक्षाबलों की करेंगे मदद नई दिल्ली। कश्मीर में जल्‍द ही नेशनल…

दस्तावेजी प्रक्रिया में पेच की वजह से ‘सौभाग्यशाली’ नहीं बन पा रहे गांव

Posted by - April 21, 2018 0
जोहानेस उरपेलेने पीएम नरेंद्र मोदी ने हर घर में बिजली पहुंचाने के लिए महत्वाकांक्षी योजना ‘सौभाग्य’ नाम से शुरू की थी। इस…

पीएम मोदी के इस मंत्री ने हाथों से साफ की पीक से रंगी दीवारें

Posted by - September 28, 2017 0
नई दिल्‍ली : पीएम मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान को लोगों को जबरदस्‍त समर्थन मिल रहा है. पिछले दिनों मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *