Breaking News

समलैंगिक संबंधों का विरोध किया तो कलयुगी बेटी ने मां को मार डाला

0 0
  • गाजियाबाद की घटना, बेटी और उसकी टीचर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक मां ने अपनी बेटी के समलैंगिक रिश्तों का विरोध किया तो मोहब्बत में अंधी बेटी ने मां पर ही जानलेवा हमला कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान मां की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसकी महिला पार्टनर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। दोनों आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस की एक टीम उनकी तलाश कर रही है। इस वारदात से इलाके के लोग भी बेहद सकते में हैं।

मामला गाजियाबाद के कविनगर इलाके का है। यहां रहने वाले एक ट्रांसपोर्टर की 18 साल की बेटी का उसकी महिला ट्यूशन टीचर से पिछले दो साल से संबंध था। पिता का आरोप है कि पढ़ाई के दौरान ही उनकी बेटी को लेडी टीचर ने अपने झांसे में ले लिया था। दोनों कई दिनों तक घर छोड़कर साथ में भी रही थीं। मां को जब इसका पता चला तो उन्होंने इस रिश्ते का विरोध किया। मां के लगातार विरोध की वजह से 7 महीने पहले बेटी घर छोड़कर चली गई थी। घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस उसे पकड़कर लाई और समझौता करा दिया था।

बीती 9 मार्च को बेटी और महिला टीचर दोनों कविनगर स्थित घर पर थीं, तभी बेटी की मां से कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने मां के सिर पर किसी भारी वस्‍तु से हमला कर दिया। कुछ देर बाद जब लड़की की छोटी बहन घर पहुंची तो उसने दोनों को घर से जाते हुए देखा। वह अंदर गई तो घर में मां को लहूलुहान हालत में पड़े देखा। आनन-फानन में उन्‍हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी बेटी और उसकी महिला पार्टनर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

Related Post

सेना प्रमुख बोले – अफस्पा पर पुनर्विचार का अभी सही समय नहीं

Posted by - जनवरी 28, 2018 0
जम्मू-कश्मीर और पूर्वोत्तर के विवादित क्षेत्रों में सुरक्षा बलों को विशेष अधिकार मुहैया कराता है अफस्पा नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर और…

अब बीजेपी का चौथा दलित सांसद हुआ बागी, कहा – मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया

Posted by - अप्रैल 7, 2018 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, बोले – मोदी सरकार में दलितों का हो रहा उत्‍पीड़न लखनऊ। उत्तर प्रदेश की…

ट्विटर के सिस्टम में गड़बड़ी, 33 करोड़ यूजर्स से फौरन पासवर्ड बदलने की अपील

Posted by - मई 4, 2018 0
ट्विटर के सॉफ्टवेयर में बग आ जाने के कारण असुरक्षित हो गए यूजर्स के पासवर्ड सैन फ्रैंसिस्को। ट्विटर ने सुरक्षा कारणों…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *