Breaking News

Lenovo के इस फ़ोन में मिलेगी 4TB इंटरनल मेमोरी, जानें और क्या है ख़ास

6 0

नई दिल्‍ली। जब भी हम कोई स्मार्टफ़ोन खरीदने जाते हैं तो हमारे जेहन में तमाम तरह के सवाल आते हैं। मसलन –  फ़ोन की इंटरनल मेमोरी कितनी है और उसमें स्टोरेज कितना है, उसमें फोटो, वीडियोज की स्टोरेज कितनी हैं। अगर आप भी अच्छी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं तो आपको बता दें कि लेनोवो जल्द ही मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन लाने वाला है जिसमें 4 टीबी का स्टोरेज होगा।

आपको बता दें कि लेनोवो कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 4टीबी की इंटरनल स्टोरेज देने जा रही है। यह ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें इतनी ज्यादा स्टोरेज कपैसिटी होगी। यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 2 हजार एचडी मूवीज, 1.5 लाख म्यूजिक फाइल्स और 10 लाख फोटो सेव किए जा सकते हैं।

कंपनी ने इस मोबाइल का नाम ‘लेनेवो JD5’ रखा है। बता दें कि जल्द ही  चीन में यह स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्ट फ़ोन में सबसे स्पेशल फीचर है उसकी स्क्रीन। लेनोवो का कहना है कि इस स्मार्टफोन में 95 पर्सेंट का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो रखा गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए 18 टेक्‍नोलॉजी का पेटेंट कराया है। इस फोन को 14 जून को लॉन्च किया जाएगा।

Related Post

तेजप्रताप के बिगड़े बोल, कहा – सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे

Posted by - नवम्बर 22, 2017 0
औरंगाबाद। बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव के एक विवादित बयान पर…

CWG : भारत ने 66 मेडल जीतकर रचा इतिहास, अंतिम दिन मिले 7 पदक

Posted by - अप्रैल 15, 2018 0
बैडमिंटन में सायना ने सिंधू को हराकर जीता गोल्‍ड, किदांबी श्रीकांत को सिल्‍वर से करना पड़ा संतोष गोल्‍ड कोस्‍ट कॉमनवेल्‍थ…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *