Breaking News

HTC ने लांच किया चार कैमरे वाला स्मार्टफोन,जानें क्या है इसमें खास

7 0

नई दिल्ली। इन इनों स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रोजाना नए-नए फीचर वाले मोबाइल फोन लांच कर रही हैं। हाल ही में एचटीसी ने अपने फ्लैगशिप में नया स्मार्टफोन एचटीसी U12+ लॉन्च किया है। फीचर इसका प्रेशर सेंसेटिव बटन है, जिसकी मदद से यह पता लगा लेगा कि आपने किस हाथ से स्मार्टफोन को पकड़ा है।

इस स्मार्टफ़ोन में आपको तीन कलर ऑप्शन्स ट्रांसलूसेंट ब्लू, सिरामिक ब्लैक और फ्लेम रेड मिल रहे हैं। यह स्मार्टफोन फिलहाल इंटरनेशनल मार्केट में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 799 अमेरिकी डॉलर (करीब 54,332 रुपये) और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत849  अमेरिकी डॉलर (करीब 57,732 रुपये) रखी गई है।

इस स्मार्टफोन के स्पेशल फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स बहुत ही जबरदस्त हैं। आपको इसमें 6 इंच की क्वॉडकोर फुल एचडी प्लस सुपर एलसीडी 6 डिस्प्ले के साथ आईपी-68 रेटेड वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट स्क्रीन लगी है। इस स्‍मार्टफोन में चार कैमरे हैं, जिनमें दो कैमरे फ्रंट में और दो बैक में लगे हैं। साउंट क्वालिटी को बढ़ाने के लिए इसमें बूम साउंड स्पीकर लगा है।

इसमें गूगल असिस्टेंस के अलावा अमेजन का वॉयस असिस्टेंस एलेक्सा भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। मेमोरी और प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 845 2.8 गीगाहर्ट्ज चिपसेट पर रन करता है।

Related Post

योगी सरकार की अनोखी पहल, मशीन में डालिए कचरा, मिलेगा पैसा

Posted by - फ़रवरी 8, 2018 0
लखनऊ के हजरतगंज और 1090 चौराहे पर लगाई गई गारबेज वेंडिंग मशीन, योगी ने किया परीक्षण लखनऊ। राजधानी लखनऊ को साफ-सुथरा…

कमलनाथ बनाए गए मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, ज्योतिरादित्य को भी बड़ा जिम्मा

Posted by - अप्रैल 26, 2018 0
नई दिल्ली/भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद कमलनाथ को पार्टी ने मध्यप्रदेश में पार्टी यूनिट का अध्यक्ष बनाया है।…

इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है प्रिया प्रकाश…

Posted by - मार्च 12, 2018 0
मलयाली फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने एक वीडियो से इतनी चर्चा में आ गईं कि उन्‍हें अब बॉलीवुड से ऑफर मिलने…

आईएस की धमकी : कुंभ और त्रिशूर मेले में करेंगे लास वेगास से भी बड़ा हमला

Posted by - नवम्बर 15, 2017 0
  आईएसआईएस ने मलयालम भाषा में जारी की ऑडियो क्लिप, समर्थकों को हमले के लिए उकसाया  दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *