Breaking News

हर ब्रेकअप के बाद कंगना को मिल जाता है नया प्रेमी!

7 0

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस में शुमार कंगना रनोट अक्सर अपने बयानों के चलते खबरों का हिस्सा बन जाती हैं। कंगना की पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशन लाइफ, वो बेबाक होकर बोलना पसंद करती हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे प्यार का जिक्र किया गया तो कंगना ने कहा – ‘प्यार के मामले में मैं हमेशा हार जाती हूं। मैंने हमेशा सच्चा प्यार किया है और वो लोग हमेशा मुझे छोड़ कर चले जाते हैं। मुझे हमेशा प्यार में धोखा मिला है। मेरे साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ, ये हमेशा होता है। अब तो मुझे खुद ऐसा लगने लगा है कि मैं लूजर हूं।’ कंगना का मानना है कि ब्रेकअप के तीन महीने बाद ही उन्हें नया प्यार हो जाता है। कंगना ने कहा, प्यार का मतलब सिर्फ फिजिकल नहीं, बल्कि अध्यात्म से जुड़ा है।

कंगना ने रखी राजनीति में आने के लिए शर्त…

कंगना ने एक प्रोग्राम के दौरान कहा कि वो राजनीति में आने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि पॉलिटिशियंस में ड्रेसिंग सेंस नहीं है। फिर जैसा उनका खुद का ड्रेसिंग स्टाइल है उसमें कोई पार्टी उन्‍हें एक्सेप्ट नहीं करेगी। वहीं कंगना ने राष्ट्रवाद पर कहा – ‘नेशनलिस्ट होने और फंडामेंटलिस्ट होने में अंतर है। मैं धर्म पर यकीन नहीं रखती, लेकिन मैं वही हूं जो मेरा देश है।

Related Post

पहली बार कांस पहुंची कंगना, रेट्रो लुक में बिखेरे जलवे…

Posted by - May 10, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची हैं। फेस्टिवल के दौरान कंगना रेट्रो लुक में नजर आईं। कंगना इस…

‘आतंकवादी’ के बाद बीजेपी व आरएसएस को ‘हिन्दू उग्रवादी’ कहा सीएम सिद्धारमैया ने

Posted by - January 11, 2018 0
भाजपा ने किया पलटवार, कहा – वह कांग्रेस ही है जिसने अलगाववादियों का समर्थन किया बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *