बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस में शुमार कंगना रनोट अक्सर अपने बयानों के चलते खबरों का हिस्सा बन जाती हैं। कंगना की पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशन लाइफ, वो बेबाक होकर बोलना पसंद करती हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे प्यार का जिक्र किया गया तो कंगना ने कहा – ‘प्यार के मामले में मैं हमेशा हार जाती हूं। मैंने हमेशा सच्चा प्यार किया है और वो लोग हमेशा मुझे छोड़ कर चले जाते हैं। मुझे हमेशा प्यार में धोखा मिला है। मेरे साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ, ये हमेशा होता है। अब तो मुझे खुद ऐसा लगने लगा है कि मैं लूजर हूं।’ कंगना का मानना है कि ब्रेकअप के तीन महीने बाद ही उन्हें नया प्यार हो जाता है। कंगना ने कहा, प्यार का मतलब सिर्फ फिजिकल नहीं, बल्कि अध्यात्म से जुड़ा है।

कंगना ने रखी राजनीति में आने के लिए शर्त…

कंगना ने एक प्रोग्राम के दौरान कहा कि वो राजनीति में आने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि पॉलिटिशियंस में ड्रेसिंग सेंस नहीं है। फिर जैसा उनका खुद का ड्रेसिंग स्टाइल है उसमें कोई पार्टी उन्‍हें एक्सेप्ट नहीं करेगी। वहीं कंगना ने राष्ट्रवाद पर कहा – ‘नेशनलिस्ट होने और फंडामेंटलिस्ट होने में अंतर है। मैं धर्म पर यकीन नहीं रखती, लेकिन मैं वही हूं जो मेरा देश है।