Breaking News

हेमंत बृजवासी बने ‘राइजिंग स्टार 2’ के विनर…

1 0

मुंबई। सिंगिंग शो ‘राइजिंग स्टार 2’ के कंटेस्टेंट हेमंत बृजवासी ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बतौर विजेता राइजिंग स्टार की ट्रॉफी के साथ उन्हें  20 लाख रुपये भी दिए गए हैं। करीब तीन महीने चले इस शो में एक से एक जबरदस्त कलाकारों ने शिरकत की। इस बार शो को संगीत जगत के दिग्गज शंकर महादेवन, मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ जज रहे थे।

राइजिंग स्टार का खि‍ताब अपने नाम करने वाले हेमंत ब्रजवासी ने 2009 में ‘सारेगामा लिटिल चैम्प’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। वे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ के पार्टिसिपेंट भी रह चुके हैं। हेमंत को ट्रॉफी जीतने से पहले ही शंकर महादेवन ने उन्हें अपने साथ फिल्म में एक गाना गाने का मौका भी दे दिया है।

आपको बात दें कि फिनाले में हेमंत के साथ विष्णुमाया रमेश, रोहनप्रीत सिंह और जैद अली पहुंचे थे। सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार 2’ में आलिया भट्ट भी अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। उन्‍होंने शो के दौरान फिल्म ‘राजी’ का एक गाना भी दर्शकों के लिए गाया।

Related Post

आलिया का एक्श‍न शूट के दौरान हुआ एक्सिडेंट, डॉक्टर ने दी ये सलाह…

Posted by - मार्च 20, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने  वाली फिल्म  ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन फिल्म के एक सीन की शूटिंग के  दौरान वह घायल…

CWG : हीना ने लगाया सोने पर निशाना, भारत के हुए 11 गोल्ड

Posted by - अप्रैल 10, 2018 0
गोल्ड कोस्ट। 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स के छठे दिन मंगलवार (10 अप्रैल) को भी भारतीय निशानेबाजों का शानदार प्रदर्शन जारी है। निशानेबाजी…

यरूशलम में यूएस दूतावास के उद्घाटन से पहले हिंसक संघर्ष, 37 फिलिस्तीनियों की मौत

Posted by - मई 14, 2018 0
इजरायली सेना ने गाजा सीमा पर जुटे प्रदर्शनकारियों पर की गोलीबारी, 500 से अधिक घायल तेल अवीव की जगह यरूशलम…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *