Breaking News

अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती, पीएम मोदी ने अस्पताल पहुंच जाना हाल

19 0
  • भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, एलके आडवाणी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी पूर्व पीएम को देखने एम्‍स पहुंचे

नई दिल्ली। लंबे समय से बीमार चल रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपयी को सोमवार (11 जून) सुबह एम्स में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि भारत रत्‍न से सम्‍मानित 93 वर्षीय अटल बिहारी वाजपेयी को सोमवार सुबह रूटीन चेकअप के लिए एम्‍स में दाखिल कराया गया। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्‍टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देर शाम उनका हालचाल जानने एम्स पहुंचे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अटल जी को देखने पहुंचे।

एक घंटा एम्‍स में रहे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम करीब 8 बजे अटल जी को देखने एम्‍स पहुंचे। वह करीब एक घंटे तक एम्‍स में रहे और डॉक्‍टरों से उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली। पीएम मोदी के जाने के बाद पूर्व उपप्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी भी अटलजी को देखने एम्‍स पहुंचे। पीएम मोदी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एम्‍स पहुंचकर उनका हाल-चाल जाना। राहुल के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी वाजपेयी को देखने अस्पताल पहुंचे। उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी थे।

वाजपेयी की हालत स्थिर

एम्‍स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने बताया कि वाजपेयीजी की हालत स्थिर है। दोपहर 2 बजे एम्स की तरफ से वाजपेयी के स्वास्थ्य के संबंध में मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया था। एम्स में उनका कार्डियक केयर यूनिट (सीसीयू) में इलाज किया जा रहा है। डॉ. गुलेरिया की देखरेख में चार विभागों के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं दी जाएगी। बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी डिमेंशिया (भूलने की बीमारी) से जूझ रहे हैं।

Related Post

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर साझा की अपनी कविता ‘रमता राम अकेला’

Posted by - अप्रैल 19, 2018 0
नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लंदन में ‘भारत की बात सबके साथ’ कार्यक्रम के जरिए पूरी दुनिया…

बाल-बाल बचे भाजपा विधायक, हमलावरों ने कार पर बरसाईं गोलियां

Posted by - जून 18, 2018 0
लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला, पुलिस चौकी में छिपकर बचाई जान गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार…

सऊदी अरब के शाही महल में बंदूकधारी ने दो गा‌र्ड्स की हत्‍या की

Posted by - अक्टूबर 8, 2017 0
महल के मुस्तैद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को मार गिराया, एके-47 राइफल और तीन ग्रेनेड बरामद रियाद। सऊदी अरब के जेद्दा स्थित…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *