मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रि‍पाठी ने ‘ईशी मां’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसका अंदाजा इंस्टा पर उनके फैन्स फॉलोइंग से लगाया जा सकता है। दिव्यांका सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए काफी एक्टिव रहती हैं। वों फैन्स के साथ कभी एलियन डांस तो कभी डबस्मैश वीडियोज शेयर करती हैं। दिव्यांका ने हाल ही में एक प्रैंक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिव्यांका को पति विवे‍क दहिया की एक आदत से परेशान होते देखा जा सकता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विवेक अपने फोन में इतने व्यस्त हैं कि दिव्यांका को उन्हें अपने हाथों से स्नैक्स खिलाने पड़ रहे हैं। लेकिन ऐसा करते करते हुए दिव्यांका बोर हो जाती हैं और विवेक को मजा सि‍खाने के लिए पोटैटो फिंगर की जगह दिव्यांका विवेक को तीखी मिर्च खि‍ला देती हैं। अपने आप में मस्त विवेक को जब मिर्ची का तीखा स्वाद मिलता है तो भाग खड़े होते हैं।

दिव्यांका ने इस वीडियो को अपडेट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे व्यस्त पति अपना मोबाइल नहीं छोड़ रहे। ये प्रैंक उन्‍हें सबक सिखाने के लिए ‘#CouplePrankChallenge’. पिछले 20 घंटों में अबतक इस वीडियो को 9 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।