Breaking News

यूपी : एटा में दलित बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या, रविवार से था लापता

7 0

आगरा। यूपी के एटा जिले में 8 साल के दलित बच्चे से कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पेड़ से उसकी लाश लटका दी। बच्चा रविवार दोपहर से लापता था। पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर 28 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। बच्चे की हत्या की सुपारी देने का आरोपी फरार है।

कहां हुई वारदात ?
बच्चे से कुकर्म और उसकी हत्या की वारदात एटा के निधौली कलां थाना इलाके के फतेहपुर खालसा गांव में हुई। बच्चे के पिता के मुताबिक उनका बेटा घर के बाहर खेल रहा था, जब पड़ोस में रहने वाले देवेंदर ने उसे जूस पिलाने का झांसा दिया और पास की ही एक दुकान में ले गया। उसके बाद वहां से वो बच्चे को खींचकर एक खेत में ले गया और वहां कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। बच्चे के पिता के मुताबिक उनकी मुन्ना नाम के एक दूसरे पड़ोसी से खेती की जमीन को लेकर रंजिश है। आरोप है कि मुन्ना ने ही बच्चे की हत्या के लिए देवेंदर को 10 हजार रुपए दिए।

क्या कह रही है पुलिस ?
निधौली कलां थाने के एसएचओ देशवीर सिंह के मुताबिक देवेंदर ने पूछताछ में माना है कि मुन्ना से सुपारी मिलने के बाद वो बच्चे को ले गया और  कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। देवेंदर के मुताबिक मुन्ना ने उसे 10 हजार रुपए देने की बात कही थी, लेकिन रकम नहीं दी है। एसएचओ के मुताबिक बच्चे की हत्या करने के बाद उसने इसे सुसाइड का रूप देने के लिए लाश को पेड़ से टांग दिया था। पुलिस ने देवेंदर और मुन्ना के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (कुकर्म), 302 (हत्या), 120बी (आपराधिक षड्यंत्र), एससी/एसटी एक्ट की धारा 3(2)5 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत केस दर्ज किया है।

Related Post

अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन, सदमे में बॉलीवुड

Posted by - फ़रवरी 25, 2018 0
राष्‍ट्रपति व प्रधानमंत्री समेत बॉलीवुड कलाकारों ने पद्मश्री से सम्‍मानित अभिनेत्री के निधन पर जताया दु:ख नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी-मानी…

शिवसेना का हमला – यूपी निकाय चुनाव में जिसे ईवीएम चाहेगी वही जीतेगा

Posted by - नवम्बर 23, 2017 0
नई दिल्ली: केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना लगातार सरकार पर हमले कर रही है. उत्तर प्रदेश में…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *