Breaking News

OMG : पिता है शातिर चोर, बेटे हैं डॉक्टर और इंजीनियर !

6 0

मुंबई। उसका नाम रविचंद्रन मुदलियार है। वो ठक-ठक गैंग का सरगना है। 2.5 लाख रुपए की एक चोरी के मामले में मुंबई के पायधोनी थाने की पुलिस को रविचंद्रन मुदलियार की तलाश थी। वो दबोचा गया, लेकिन पूछताछ के दौरान कहने लगा कि उसे हिंदी नहीं आती। कई दिन तक वो पुलिसवालों से इसी तरह बचता रहा। मुदलियार की जुबान खुलवाने के लिए पुलिसवालों ने दूसरा तरीका अपनाया। उन्होंने उससे कहा कि अगर वो पूछताछ में सहयोग नहीं करेगा, तो उसके बेटों को वो थाने बुलाएंगे।

बेटे हैं इंजीनियर और डॉक्टर
पुलिसवालों की ये धमकी काम आ गई और रविचंद्रन मुदलियार तमिल छोड़कर साफ हिंदी बोलने लगा। दरअसल, मुदलियार के तीन बेटे हैं और इनमें से एक मरीन इंजीनियर और एक डॉक्टर है। डॉक्टर बेटा सर्जरी में पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहा है। तीसरा बेटा होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है।

कैसे काम करता था मुदलियार का गैंग ?
मुदलियार ने ठक-ठक गैंग बनाया था। गैंग के सदस्य सड़क पर कारों के शीशों पर ठक-ठक करते थे। कार चलाने वाले को वो बोलते कि गाड़ी से तेल रिस रहा है। जब वो कार से उतरता, तो गाड़ी में रखा सामान गैंग पार कर देता था। मुदलियार के गैंग के खिलाफ मार्च में एक ज्वेलरी डिजायनर ने शिकायत की थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद रविचंद्रन मुदलियार को धर दबोचा। उसके चार साथी पहले ही पकड़े जा चुके थे।

कैश वैन से भी की चोरी
रविचंद्रन मुदलियार पर 2017 के मार्च महीने में धारावी इलाके में स्टेट बैंक के एटीएम के बाहर खड़ी कैश वैन से 1 करोड़ 60 लाख रुपए चुराने का भी आरोप है।

नवी मुंबई में रहता है मुदलियार का परिवार
पुलिस के मुताबिक, रविचंद्रन मुदलियार का परिवार नवी मुंबई में रहता है। उसका बड़ा बेटा मुंबई के एक नामचीन अस्पताल में डॉक्टर है। मझला बेटा मर्चेंट नेवी में इंजीनियर है और छह महीने बाहर रहता है, जबकि छोटा बेटा होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। पुलिस को ये सारी जानकारी मिलने से मुदलियार की जुबान खुलवाना आसान हो गया। मुदलियार के पास से डेढ़ लाख की सोने की ज्वैलरी भी बरामद की गई है। कोर्ट से चार दिन की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद रविचंद्रन मुदलियार को फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

Related Post

बगदादी के आतंकियों ने की 39 भारतीयों की हत्या, इराक में दफ्न मिले शव

Posted by - मार्च 20, 2018 0
नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को राज्यसभा और लोकसभा में बताया कि इराक में बंधक बनाए गए…

दिल्ली के थाने में अफसर की कुर्सी पर बैठी राधे मां, हाथ जोड़े खड़े रहे एसएचओ

Posted by - अक्टूबर 5, 2017 0
दिल्ली के विवेक विहार थाने से एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां…

कोनराड संगमा ने 11 मंत्रियों संग ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

Posted by - मार्च 6, 2018 0
एनडीए ने मेघालय में पांच दलों और एक निर्दलीय के समर्थन से बनाई सरकार शिलांग। नेशनल पीपुल्‍स पार्टी (एनपीपी) के अध्‍यक्ष…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *