Breaking News

शर्मनाक: पुलिसवाले ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी के बाल पकड़कर पीटा

4 0

जामनगर। गुजरात के जामनगर में क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स के प्लेयर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को एक कॉन्सटेबल ने जमकर पीटा। कॉन्सटेबल ने उनके बाल भी पकड़कर खींचे। घटना के वक्त जडेजा की मां और रीवा का बेटा भी मौजूद थे।

क्या था मामला ?
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रीवा अपनी बीएमडब्ल्यू कार में जा रही थीं। कार से एक पुलिसवाले की बाइक को टक्कर लग गई। पुलिसवाला अपनी बाइक से उतरा और उसने रीवा से झगड़ना शुरू कर दिया। रीवा भी कार से उतर गईं। इस पर पुलिसवाले ने उन पर हाथ उठा दिया और बाल पकड़कर भी खींचा। रीवा को मौजूद लोगों ने पुलिसवाले से बचाया और फिर वो डीएसपी ऑफिस गईं। रीवा के डीएसपी ऑफिस पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया। रीवा ने अपने चेहरे और हाथों में लगी चोटों को पुलिसकर्मियों को दिखाया। इसके बाद डीएसपी ऑफिस से पुलिस की एक टीम गई और आरोपी कॉन्सटेबल को साथ लेकर आई।

क्या है पुलिस का कहना ?
जामनगर के एसपी प्रदीप सेजुल के मुताबिक जडेजा की पत्नी से मारपीट की घटना सारू सेक्शन रोड पर हुई। सेजुल के मुताबिक रीवा ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिसवाले को हिरासत में लिया गया है। एसपी के मुताबिक रीवा की शिकायत पर पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पुलिसवाले का नाम संजय अहीर है। बता दें कि रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। अभी रवींद्र जडेजा आईपीएल के पहले क्वालीफायर के लिए मुंबई में हैं। मंगलवार को होने वाले इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होना है।

विवादों में भी रहे हैं रवींद्र जडेजा
बता दें कि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भी विवादों में रहे हैं। रीवा से शादी के बाद वो उन्हें लेकर हनीमून मनाने गिर लायन सफारी गए थे। वहां नियमों को धता बताकर रवींद्र जडेजा और रीवा ने शेरों के सामने जमीन पर बैठकर फोटो खिंचवाए थे। सोशल मीडिया में उन तस्वीरों के आने के बाद जडेजा पर नियमों के उल्लंघन को लेकर लोगों ने टिप्पणी की थी। जिसके बाद जडेजा ने माना था कि उन्होंने गिर लायन सफारी में नियम तोड़कर ठीक नहीं किया।

Related Post

आधार लिंकिंग को चुनौती देने पर ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट की कड़ी फटकार

Posted by - अक्टूबर 30, 2017 0
 कोर्ट ने कहा – ‘संसद से पारित कानून को राज्य कैसे दे सकता है चुनौती ? नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *