Breaking News

जब शिवराज बोले – ‘मैं तो जा रहा हूं, CM की खाली कुर्सी पर कोई भी बैठ जाए’

3 0
  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस बयान के बाद सूबे में गरमाई सियासत

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान ऐसा बयान दिया जिसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं। इसके बाद से मध्‍य प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। दरअसल यहां आनंद संस्थान द्वारा आयोजित आनंद व्याख्यान में सीएम शिवराज ने कहा कि जिस कुर्सी पर माननीय मुख्यमंत्री लिखा है, उस पर कोई भी बैठ सकता है।

क्या बोले सीएम शिवराज सिंह चौहान ?

दरअसल, बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री निवास पर मुख्यमंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंचे थे। गुरुवार को उन्हें भोपाल में आनंद संस्था के व्याख्यान कार्यक्रम में शामिल होना था, इसलिए सीएम सुबह सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंच गए। सभा को संबोधित करते समय उन्होंने कहा कि उन्‍हें झाबुआ और अलीराजपुर के कार्यक्रम में शामिल होना है, इसलिए जल्‍दी जाना पड़ रहा है। यहां से गुजरते समय सीएम की खाली कुर्सी की ओर इशारा करते हुए शिवराज ने कहा, ‘अब ये माननीय मुख्यमंत्री लिखी कुर्सी खाली है, जिस पर कोई भी बैठ सकता है।’ यह कहकर वे मुस्कराते हुए वहां से चले गए। इसके बाद इस बयान के कई तरह के मायने निकाले जा रहे हैं।

बयान वायरल होने पर किया ट्वीट

मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान के आनंद व्‍याख्‍यान कार्यक्रम से जाने बाद उनका ‘मुख्यमंत्री की कुर्सी खाली है’ वाला बयान वायरल हो गया। बयान के वायरल होने के बाद उन्होंने ट्वीट किया और कहा – ‘कुछ लोगों को मेरा ये मज़ाक में दिया हुआ बयान पसंद आ गया है। चलो मेरा आनंद व्‍याख्‍यान में जाना सफल हो गया।’

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कसा तंज

शिवराज सिंह के ‘मुख्यमंत्री की कुर्सी खाली है’ के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। मध्‍य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उनके इस बयान पर कहा है कि शिवराज सिंह को अब हकीकत समझ आने लगी है। अभी चुनावों में वक्त है लेकिन शिवराज सिंह अभी से हताश होने लगे हैं।

सीएम के बयान के बाद गरमाई सियासत

सीएम शिवराज के इस बयान के बाद सियासी हल्के में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। राजनीतिक पंडितों का कहना है कि सीएम दिल्ली से लौटने के बाद ऐसे बयान दे रहे हैं, इससे ऐसा माना जा सकता है कि दिल्ली में कुछ ना कुछ हुआ है। बता दें कि उनका ये बयान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से एक दिन पहले ही आया है।

Related Post

कटियार बोले – मुसलमानों का भारत में क्या काम, पाक या बांग्लादेश जाएं

Posted by - फ़रवरी 7, 2018 0
एआईएमआईएम अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर भाजपा सांसद ने किया पलटवार नई दिल्‍ली। एआईएमआईएम अध्यक्ष और सांसद…

फोर्टिस ने डेंगू के इलाज के लिए वसूले 18 लाख, नड्डा ने मांगी रिपोर्ट

Posted by - नवम्बर 21, 2017 0
हरियाणा के गुरुग्राम स्थित फोर्टिस हॉस्पिटल में धांधली और अवैध वसूली का मामला सामने आया है. एक सात साल की…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *