• बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बसपा विधानमंडल दल के नेता हैं लालजी वर्मा

लखनऊ अंबेडकरनगर के बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और बसपा के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद को गोली मारकर जान दे दी है। विकास ने बुधवार (14 मार्च) को लखनऊ के चिनहट स्थित अपने आवास में लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। उन्हें लहूलुहान हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त असलहा भी कब्जे में ले लिया है और खोखा कारतूस भी बरामद कर लिया है। आपको बता दें कि मार्च 2017 में भी विकास ने सुसाइड करने की कोशिश की थी, लेकिन तब उन्हें बचा लिया गया था।

कटेहरी से विधायक हैं लालजी वर्मा

लालजी वर्मा बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वह 2017 के विधानसभा चुनाव में अंबेडकरनगर जिले के कटेहरी से चुनाव जीते थे। उस समय 11 मार्च, 2017 को रिजल्ट आने पर लालजी वर्मा खुश थे लेकिन अचानक इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद को गोली मार कर घायल कर लिया, जिससे उनकी खुशियां गम में बदल गई थीं।

तब फेसबुक पर विकास ने बताई थी वजह

मार्च 2017 में जब विकास ने खुद को गोली मारी थी तो फेसबुक पर इसकी वजह भी बताई थी। विकास ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा था कि अपनी बीमारी की वजह से वह परेशान हो गया था, इसलिए उसने यह कदम उठाया था। अब उसकी कोई जीने की इच्छा नहीं है। विकास ने अपने बच्चों की देखभाल और पढ़ाई के लिए अपने माता-पिता से अनुरोध भी किया था। विकास ने लिखा था – ‘जो इस संसार में आया है एक दिन जाता है। कोई मेरी मौत से उदास न हो।’