Breaking News

शादी के बाद खुली अनुष्का की किस्मत, पहली बार फोर्ब्‍स की लिस्ट में

9 0

विराट से शादी करने के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की किस्मत बुलंदियों पर हैं  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का ने अपना फ़िल्मी कॅरियर 2008 में शुरू किया था। आज उनके करियर पर 10 साल हो चुके हैं। इन 10 सालों में उन्होंने खूब नाम कमाया। अनुष्का की कामयाबी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रतिष्ठित फोर्ब्स मैगजीन ने अनुष्का को एशिया 2018 की फोर्ब्‍स 30 अंडर 30 लिस्ट में शामिल किया है।

लिस्‍ट में शामिल बॉलीवुड की इकलौती अभिनेत्री

बता दें सिर्फ अनुष्का ही बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। हालांकि फोर्ब्स मैगज़ीन के कवर पेज पर कई बार आ चुकीं है  फोर्ब्स की लिस्ट  को इसमें जगह दी है, जिसमें भारत के 65 युवा शामिल हैं। ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली पीवी सिंधू भी इस लिस्‍ट में हैं।

2008 में आई थी पहली फिल्‍म

अनुष्का ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 2007 में मॉडल के तौर पर की थी। साल 2008 में उनकी पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ आई थी। पहली ही फिल्म में अनुष्का को शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के लिए अनुष्का को फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। इस समय वो बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं।

Related Post

फिर बिगड़े गिरिराज के बोल, कहा- मुस्लिमों की बढ़ती आबादी देश के लिए खतरा

Posted by - November 17, 2017 0
नई दिल्ली: राम जन्मभूमि विवाद को लेकर हाल के दिनों में बढ़ी हलचल के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादास्पद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *