Breaking News

2019 में ज्यादा सीटें लाएगी बीजेपी, मोदी वाराणसी से ही लड़ेंगे : अमित शाह

1 0

नई दिल्ली। यूपी के गोरखपुर और फूलपुर में हुए उपचुनाव में पराजय के बावजूद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का दावा है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी ज्यादा सीटों के साथ केंद्र में फिर पीएम बनेंगे। उन्होंने इन चर्चाओं को भी गलत बताया कि मोदी अगली बार वाराणसी से नहीं लड़ेंगे।

शाह ने क्या किया दावा ?
एक अंग्रेजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि अभी चुनाव में काफी दिन हैं, लेकिन में आपको भरोसा दे सकता हूं कि साल 2014 के मुकाबले बीजेपी और एनडीए को ज्यादा सीटें मिलेंगी।

उपचुनाव में हार पर क्या कहा ?
गोरखपुर और फूलपुर उपचुनावों में बीजेपी की पराजय पर अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने दोनों नतीजों को गंभीरता से लिया है। हार की वजह की पड़ताल जारी है। सपा और बीएसपी के बीच गठजोड़ की कोशिश पर बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के पास इस चुनौती से निपटने के लिए काफी समय है। उन्होंने इन चर्चाओं को भी गलत बताया कि मोदी सरकार से लोग नाराज हैं।

राहुल गांधी पर क्या बोले शाह ?
राहुल गांधी की ओर से उन्हें हत्या का आरोपी कहे जाने पर अमित शाह बोले कि मुझे उस मामले में बरी कर दिया गया है। साथ ही अदालत ने साफ कहा है कि मुझे राजनीति के तहत निशाना बनाया गया। उन्होंने ये भी साफ कहा कि राहुल गांधी भले ही कुछ कहें, देश की जनता बेवकूफ नहीं है और राहुल की बातों पर यकीन किसी को नहीं है।

नीतीश कुमार के साथ रहने का भरोसा
अमित शाह ने भरोसा जताया कि जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार एनडीए के साथ ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि पहले भी नीतीश कई बार बीजेपी से अलग हुए, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं लगता कि नीतीश हमारा साथ छोड़कर जाएंगे।

Related Post

अमेरिका में स्कूल बुक्स से हटेंगी हिंदू धर्म पर गलत बातें

Posted by - सितम्बर 30, 2017 0
भारतीय-अमेरिकियों ने हिंदू धर्म और भारत के बारे में गलत बातें लिखने पर जताई थी नाराजगी वॉशिंगटन। अमेरिकी स्टेट कैलिफोर्निया की…

बर्थडे स्पेशल : अवार्ड विनिंग आलिया पर कभी बने थे अनगिनत जोक्स…

Posted by - मार्च 15, 2018 0
बॉलीवुड की जानी-मानी चुलबुली, टैलेंटेड और अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज (15 मार्च) अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने…

अपने हमशक्ल को देखकर मनमोहन सिंह भी पड़ जाएंगे हैरत में…

Posted by - अप्रैल 6, 2018 0
मुंबई। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित बायोपिक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बीते काफी दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *