Breaking News

BIRTHDAY SPECIAL : छोटे पर्दे की इस रानी का रहा है विवादों से नाता

25 0

मुंबई। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपना नाम दर्ज कराने वाली और अक्‍सर विवादों में घिरी रहने वाली एकता कपूर का आज ( 7 जून) बर्थडे है। एकता की पहचान इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के रूप में है, लेकिन उससे  कहीं ज्यादा वो अपने विवादों के चलते खबरों में छाई रहती हैं।

एकता ने कामयाबी और शोहरत की बुलंदियां तो छुई ही हैं, साथ ही उन्होंने पुलिस थाने के चक्कर भी लगाए हैं। आज एकता के बर्थडे पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ ऐसे विवादों से रूबरू करवाएंगे, जो शायद ही आपको पता होंगे।

ख़बरों की मानें तो एकता के ऊपर यूपी के इलाहाबाद के जार्जटाउन थाने में वहां के अनुपम शुक्ला ने धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है।  अनुपम ने आरोप लगाया है कि एकता की फिल्म ‘एक थी डायन’ के प्रमोशन के लिए एकता की कपंनी बालाजी मोशन ने उनकी कंपनी मेंबर्स प्री एंड मीडिया वेंचर्स से करार किया था, लेकिन प्रमोशन खत्म होने के बाद उनको 3 करोड़ रुपए नहीं दिए। इसके बाद  अनुपम ने  उनके ऊपर केस दर्ज करवा दिया। अभी इस मामले की जांच चल रही है।

एकता पर सिर्फ धोखाधड़ी का आरोप नहीं, बल्कि उन पर कास्टिंग काउच का आरोप  भी लगा है। एकता कपूर पर कुछ चुनिंदा मेल मॉडलों ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। इन मॉडलों  का कहना है कि वो  यौन  सुख लेने को कहती हैं। आपको बता दें कि एकता के घर और ऑफिस पर सीबीआई का छापा भी पड़ चुका है, क्योंकि वो इंडिया के बाहर से बड़ी मात्रा में गहने लाती पकड़ी गई थीं।

Related Post

जानिए किसके बच्चे पर प्यार लुटा रही हैं कंगना….

Posted by - मार्च 13, 2018 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौट पिछले साल मौसी बन गई हैं। उनकी बड़ी बहन रंगोली रनौट ने बीते साल नवंबर में बेटे को जन्म दिया था। हाल…

जम्मू-कश्मीर में जिंदा पकड़ा गया एक और पाक आतंकी

Posted by - दिसम्बर 1, 2017 0
पाकिस्तान के मुजफ्फरगढ़ इलाके का रहने वाला है 22 वर्षीय जावेद अहमद श्रीनगर। पाकिस्तानी आतंकी नवेद के जिंदा पकड़े जाने…

पीएनबी महाघोटाला : 84 साल के सीए करेंगे जांच, कहलाते हैं ‘ब्योमकेश बख्शी’

Posted by - फ़रवरी 26, 2018 0
रिजर्व बैंक ने महाघोटाले की जांच के लिए सीए येज्दी हिरजी मालेगम की अध्‍यक्षता में बनाई कमेटी मुंबई। पंजाब नेशनल…

गलत रिटर्न भरा तो पहुंच सकते हैं सलाखों के पीछे, IT ने चेताया

Posted by - अप्रैल 18, 2018 0
नई दिल्ली। आयकर विभाग ने वेतनभोगी कर्मचारियों को चेतावनी दी है कि अगर उन्‍होंने आयकर रिटर्न में आमदनी को कम करके…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *