Breaking News

बाबा रामदेव के KIMBHO एप में तमाम खामियां, वीडियो तो छोड़िए, वॉयस कॉल भी नहीं

14 0

नई दिल्ली। बाबा रामदेव ने वाट्सएप की टक्कर में अपना नया किंभो मैसेजिंग एप लॉन्च किया है, लेकिन इस एप के बीटा वर्जन में अभी तमाम खामियां दिख रही हैं।

क्या हैं किंभो में खामियां ?
पतंजलि कम्युनिकेशंस का किंभो एप गूगल प्ले और एप स्टोर पर मौजूद है। अभी ये ठीक से काम नहीं कर रहा है। इससे अभी वॉयस कॉल नहीं हो रहे हैं। साथ ही वीडियो कॉलिंग भी नहीं हो रही है। टेक्स्ट मैसेज जा तो रहे हैं, लेकिन रिसीव नहीं हो रहे हैं।

एप के स्टिकर्स हैं मजेदार
किंभो में स्टिकर्स वाला फीचर मजेदार है। इसमें ‘परेशान मत कर’ और ‘बस’ जैसे स्टीकर हैं। यानी आम लोगों की बोलचाल में स्टिकर्स बनाए गए हैं। आने वाले वक्त में इसमें कई और फीचर जोड़े जाने की उम्मीद की जा रही है।

किंभो में और भी हैं फीचर
बाबा रामदेव के किंभो एप में स्क्रीन पर चैट, कॉन्टैक्ट्स और एक्टिविटी टैब मिलेंगे। इसके अलावा मुख्य स्क्रीन पर गियर आइकन में प्रोफाइल एडिट करने का ऑप्शन दिया गया है। पेंसिल जैसे बटन से आप डूडल यानी कलाकृति बना सकते हैं। प्रोफाइल पेज पर अपना नाम और फोटो सेट कर सकते हैं। फोन नंबर बदलने का ऑप्शन भी है। फोटो और वीडियो को खुद ही डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही इस एप को दूसरे एप पर लिंक भेजकर शेयर भी कर सकते हैं।

टाइपिंग में सजेशन
बाबा रामदेव की पतंजलि कम्युनिकेशन्स के किंभो एप में मैसेज को टाइप करते वक्त टाइपिंग बार के नीचे सजेशन के लिए आइकन मिलेगा। इस पर टैप करते ही नमस्ते, राम-राम, इन मीटिंग जैसे सजेशन दिखते हैं।

Related Post

जीएसटी से कंपनियों के बीच बढ़ेगी प्रतियोगिता, घटेंगे दाम : पीएम

Posted by - अक्टूबर 26, 2017 0
नई दिल्‍ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंटरनेशनल ईस्ट, साउथ और साउथ-इशियन देशों के लिए कॉन्फ्रेंस ऑन कंज्‍यूमर प्रोटेक्शन का उद्घाटन…

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : खुदकुशी नहीं, आईएएस अनुराग की हुई हत्या

Posted by - सितम्बर 27, 2017 0
कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा…

ट्रंप ने भी उत्‍तर कोरिया को दिखाई ताकत, किम ने ऑस्‍ट्रेलिया को भेजा पत्र

Posted by - अक्टूबर 23, 2017 0
वॉशिंगटनः उत्तर कोरिया के परमाणु परीक्षण जारी रखने की धमकी के बाद ही अमरीका ने जवाब में कोरियाई आसमान में…

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *