• शोपियां के साफनाग स्थित घर से लापता होने के बाद बंदूक के साथ फोटो हुई वायरल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सेना के एक जवान पर आतंकी संगठन में शामिल होने का संदेह जताया गया है। यह जवान कुछ दिनों पहले लापता हो गया था और अब बंदूक के साथ उसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके कारण उसके आतंकी संगठन में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि सेना ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

पिछले हफ्ते ही आया था घर

सेना के जवान मीर इदरीस सुल्तान पर आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल होने का शक है। पिछले हफ्ते गुरुवार को ही वह शोपियां के साफनाग स्थित अपने घर आया था। बताया जा रहा है कि अपने घर से ही वह लापता हो गया, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर बंदूक के साथ उसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है।

पुलिस ने कहा, आतंकी संगठन से जुड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मीर इदरीस सेना की जम्मू कश्मीर लाइट इन्फैंट्री (जेएकेएलआई) यूनिट में था। अधिकारी ने बताया कि वह शोपियां से लापता हुआ था और दो स्थानीय लोगों के साथ आतंकी संगठन से जुड़ गया है। ये दोनों लोग भी लापता थे। पुलिस के अनुसार, मीर झारखंड में तैनात था और इसको लेकर वह खुश नहीं था।

सेना ने नहीं की पुष्टि

हालांकि सेना ने मीर इदरीस के आतंकी संगठन में शामिल होने की बात को सही नहीं बताया। सेना का कहना है कि मीर इदरीस कई दिनों से लापता है और किसी आतंकवादी संगठन में उसके शामिल होने की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।