मुंबई। बॉलीवुड में करीब ढाई दशक बाद माधुरी दीक्षित इन दो एक्टर्स के साथ सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर नजर आने वाली हैं। माधुरी के फैन्स के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है। माधुरी के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ख़बरों की मानें तो माधुरी और संजय दत्त धर्मा प्रोड्क्शन की फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। जी हाँ, सही सुना आपने। फिल्म खलनायक के 25 साल बाद ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर फिर साथ में दिखाई देगी। इस फिल्म में माधुरी और संजय के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य राय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ सकते हैं।

वहीं, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर भी एक बार बड़े पर्दे पर साथ में धमाल मचाने को तैयार हैं। बता दें कि इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में माधुरी और अनिल एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने इस फिल्म के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। आखिरी बार दोनों ने फिल्म ‘लज्जा’ में साथ काम किया था।

बता दें कि इंद्र कुमार 26 साल बाद इस जोड़ी के साथ काम करेंगे। इंद्र कुमार ने आखिरी बार फिल्म ‘बेटा’ में इनके साथ काम किया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए इंद्र कुमार ने कहा – ‘हम तीनों ‘बेटा’ के 26 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। मैं अपनी ब्लॉकबस्टर जोड़ी के साथ दोबारा काम कर बहुत खुश हूं। दोनों फिल्म में पति-पत्नी बने हैं। मैं ज्यादा डिटेल्स नहीं बता सकता। बस इतना बता सकता हूं कि फिल्म में अनिल का नाम अविनाश है और हम उसे अवि कहते हैं।’

फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख, संजय मिश्रा, पीतोबाश भी एक सॉन्ग में दिखाई देंगे।