Breaking News

ढाई महीने बाद नजर आए कॉमेडियन कपिल शर्मा, देखकर रह जाएंगे हैरान

48 0

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा करीब ढाई महीने बाद मंगलवार (19 जून) की रात मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। उन्‍हें अपने प्यारे डॉगी चीकू के साथ देखा गया। उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। उन्हें देखकर पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। उनका वजन काफी बढ़ गया है और आंखों के नीचे डार्क सर्कल नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कबूल किया कि उनका वजन बढ़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल अपने घर चंडीगढ़ से लौटे हैं।

अप्रैल के बाद से ही नहीं दिखे थे

बता दें कि कपिल शर्मा लंबे समय से छोटे पर्दे से नदारद हैं। कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद होने के (अप्रैल 2018) बाद से ही कपिल कहीं नजर नहीं आए थे। उन्होंने अपने सभी कामों से छुट्टी ले ली थी। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी वे नहीं दिखाई दे रहे थे। इसी बीच खबरें आईं कि वे रिहैब सेंटर में अपना इलाज करवा रहे हैं।

नए प्रोजेक्‍ट संग करेंगे वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा जल्द नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगे। उन्होंने ट्वीट कर बताया – ‘अब वो अपनी लाइफ स्टाइल में बदलाव करने की कोशिश कर रहे हैं।’ फैंस से बातचीत में उन्‍होंने कहा था – ‘जल्द पुराने शेप में आते ही मेरी प्रोफाइल पिक्चर बदल जाएगी। इस समय मेरे बारे में जो भी कहा जा रहा है, उसे छोड़कर मैं सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहता हूं और मेरा काम ही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है।’

3 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया था नया शो

बता दें कि इसी साल मार्च में उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू हुआ, लेकिन सिर्फ 3 एपिसोड के बाद ही इस शो को बंद करना पड़ा। आरोप लगा कि सोनी ने कपिल के अनप्रोफेशनल रवैए के कारण इस शो को बंद करने का फैसला लिया था। उस दौरान खबरें आई थीं कि कपिल डिप्रेशन में हैं, जिसके कारण शूटिंग के लिए सेट पर नहीं जा पा रहे हैं। ये भी कहा गया कि वे किसी रिहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई थी।

काफी दिनों से विवादों में हैं कपिल

कपिल छोटे परदे के बड़े स्टार हैं  लेकिन पिछले कुछ समय से उनके साथ सबकुछ ठीक नहीं है। कपिल की फिल्म ‘फिरंगी’  ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। वर्ष 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते समय कपिल और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। यही नहीं,  इसी दौरान बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स को भी शो से बिना शूटिंग किए लौटना पड़ा था। अंततः ‘द कपिल शर्मा शो’ अगस्त 2017 में बंद हो गया। कुछ दिन बाद कपिल शर्मा का एक एंटरटेनमेंट साइट के एडिटर विक्की लालवानी से भी विवाद हो गया था। कपिल का आरोप था कि विक्की ने उनके खिलाफ गलत खबरें छापी थीं।

Related Post

कश्मीर में दो आतंकी हमले, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 10 सीआरपीएफ जवान जख्मी

Posted by - June 12, 2018 0
पुलवामा में कोर्ट परिसर में घात लगाकर आतंकियों ने किया हमला, अनंतनाग में सीआरपीएफ पर फेंके ग्रेनेड श्रीनगर। जम्मू और…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *