• सलमान खान की परफॉर्मेंस के साथ शो की धमाकेदार शुरुआत,  18 प्रतिभागियों की हुई एंट्री

मुंबई। टीवी के मशहूर और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’  की रविवार को सलमान खान की परफॉर्मेंस के साथ धमाकेदार शुरुआत हुई। इस शो में कुल 18 प्रतिभागियों की एंट्री हुई है। इस बार शो में कई दिलचस्प और तेज-तर्रार घरवाले शामिल हुए हैं। इनमें से एक हैं अर्शी खान। टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल शो में स्पाइस का तड़का लगाने के लिए वह तैयार हैं। उनका विवादों से पुराना नाता रहा है।

बिग बॉस में रविवार को उनकी एंट्री बंदगी कालरा के साथ दंगल का दांव खेलते हुई। अर्शी  ने घर में एंट्री करते ही स्पष्ट कहा, ‘मैं लड़ाइयां करूंगी जिसके बाद आग लगेगी।’ इस पर पड़ोसियों ने कहा, आग लगाने से बचना वर्ना जल जाओगी। अर्शी खान हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं। वह मीडिया लाइमलाइट में तब आई थीं जब उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर होने का दावा किया था। साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह खलबली मचा दी थी। हालांकि, बाद में मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्‍टंट निकला। साल 2016 में ही अर्शी ने फिर अपने बयान से तहलका मचाया था जब उन्होंने टी-20 वर्ल्डकप के भारत बनाम पाकिस्तान मैच में एक्सपोज करने का ऐलान किया। अर्शी ने कहा, अगर अफरीदी भारत के खिलाफ शतक बनाते हैं तो वह फ्रंट एक्सपोज करेंगी। हालांकि ऐसा ना होने पर अर्शी ने टीम इंडिया के लिए बैक एक्सपोज कर सुर्खियां बटोरीं।

साल 2016 में अर्शी को पुणे पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में अर्शी रिमांड होम से फरार हो गई थीं। इस दौरान अर्शी ने पुलिस पर 15 लाख रुपये मांगने और शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखने का दावा किया था। बता दें कि अर्शी मूल रूप से अफगानिस्तान की हैं। वे बचपन में ही परिवार के साथ भोपाल में शिफ्ट हो गई थीं। उन्होंने कई तमिल फिल्मों में काम किया है।

Read More : http://aajtak.intoday.in/story/arshi-khan-in-bigg-boss-11-salman-khan-shahid-afridi-controversy-tmov-1-955744.html