फिल्म इंडस्ट्री के ‘दबंग (dabang) ’ सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की वजह से ख़बरों में छाए हुए हैं, वहीं इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने इंडस्ट्री को लगातार ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं। इसकी वजह से लोगों में उनकी फिल्म की डिमांड बढ़ गई है।

हाल ही  में अब्बास ने खुलासा किया है कि वो अब दो सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं। ये दो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि किंग खान और दबंग खान हैं। अली अब्बास ने कहा, वह शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके लिए सबसे जरूरी है कि फिल्म की स्क्रिप्‍ट अच्छी होनी चाहिए।

आपको बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ अली अब्बास की सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्होंने ‘सुल्तान’ में सलमान के साथ काम किया है। अली ने दोनों खान कलाकारों की तारीफ़ करते हुए कहा,  ‘शाहरुख और सलमान के बीच तालमेल बहुत अच्छा है। दोनों ने फिल्मों में पहले भी साथ काम किया है। दोनों काफी वक्त से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। दोनों को एक साथ बात करते हुए सुनना हमेशा सुखद होता है। इतना ही नहीं, अब्बास ने कहा कि दोनों एक साथ अगर फिल्म में नजर आएंगे तो ये फिल्म ब्लाक बस्टर होगी।