बॉलीवुड में अपने बिंदास अंदाज से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोत और फिल्म निर्माता करण जौहर के बीच उठा विवाद बीते काफी समय से सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। कंगना और करण में चल रही अनबन से सेलिब्रटी से लेकर आम जनता तक वाकिफ है।

आपको बता दें कि दोनों के बीच भाई-भतीजावाद को लेकर शुरू हुई बहस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में कंगना रनोट को करण जौहर और रोहित शेट्टी के नए टीवी शो ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में जज के तौर पर इनवाइट किया गया है।

शो में बतौर जज जब इन दोनों को इनवाइट किया गया तो सभी के जेहन में ये सवाल था कि कंगना और करण इस इनविटेशन को एक्‍सेप्‍ट करेंगे या नहीं। लेकिन आपको बता दें कि कंगना और करण ने पुरानी दुश्मनी भुलाकर इस इनविटेशन को एक्‍सेप्‍ट किया।

शो के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जहर पिलाता है, मुझसे पूछो।’ वहीं कुछ समय पहले जब करण से पूछा गया था कि क्या वे अपने शो में कंगना को बुलाएंगे तो उन्होंने जवाब दिया था, ‘यदि चैनल बुलाता है तो हम उनके आने पर बेहद खुश होंगे। हमारा दिल बड़ा है, घर खुला है और जिसको भी न्योता जाएगा, हम चाहते हैं वो आए। हम प्रेम और बड़ी इज्जत से उनका वेलकम करेंगे।’

कंगना ने जब इनविटेशन एक्‍सेप्‍ट किया तो कहा, ‘करण मेरा स्वागत कर रहे हैं, मैं इससे खुश हूं, लेकिन मैं हर प्लेटफॉर्म पर जाने की काबिलियत भी रखती हूं। किसी ने मेरे लिए दरवाजे नहीं खोले, लेकिन मैंने अपने बूते सारे दरवाजे खोल लिए।’ कंगना ने न सिर्फ करण के शो में शिरकत की, बल्क‍ि काफी हंसी मजाक कर शो को काफी एन्जॉय भी किया।