मुंबई। टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस-11 एक बार फिर ख़बरों का हिस्सा बनता नजर आ रहा है लेकिन इस बार ये शो किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि फिनाले वीक में आकाश ददलानी के घर से बाहर हो जाने की वजह से सुर्ख़ियों में छाया है।

दरअसल बिग बॉस के घर में कॉमन कंटेस्टेंट बनकर एंट्री लेने वाले आकाश घर के सबसे स्‍ट्रांग कंटेस्टेंट में से एक थे। आकाश के घर से बाहर जाने के बाद बिग बॉस को घर में टॉप 4 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं जिनमें तीन सेलिब्रिटी हैं। उनमें एक अकेले पुनीश शर्मा कॉमन कंटेस्‍टेंट हैं।

बिग बॉस शो की सबसे स्‍ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में शि‍ल्पा शिंदे अब भी घर में बनी हुई हैं। शि‍ल्पा ने लाइव वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट पाकर टॉप पोजिशन हासिल कर ली है। वहीं शिल्पा को बराबरी की टक्कर देती नजर आईं हिना खान ने शो में दूसरे नंबर पर कब्ज़ा कर लिया है। बता दें कि हिना को लाइव वोटिंग के दौरान 446 वोट मिले हैं।

उधर, विकास गुप्ता को टीवी इंडस्ट्री का काफी पॉजीटिव रेस्‍पांस मिला है और लाइव वोटिंग के दौरान उन्हें 428 वोट मिले। इस हिसाब से विकास घर में तीसरे नंबर की पोजिशन हासिल किए हुए हैं।