अनुष्का शर्मा के बाद अब मोस्ट स्टाइलिश बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी करने जा रही है सूत्रों की मानें तो सोनम अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर रही है.

बताया जा रहा है कि सोनम अप्रैल में जोधपुर में शादी करेंगी. सोनम की शादी में करीब 300 लोग शिरकत करते नजर आयेंगे. सोनम की शादी की जानकारी उनके कजिन मोहित मारवाह ने dदी है मोहित का कहना है कि सोनम की शादी की तैयारी है.

सोनम से जब पूछा गया कि उनका शादी के बारे में क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि शादी की सबसे बेस्ट चीज यह है कि इस ख़ास मौके पर दोनों फॅमिली के लोग एक ही जगह मौजूद होते है. मुझे शादी की तैयारी से लेकर दुल्हन के तैयार होने तक सब कुछ बहुत अच्छा लगता है. अगर मुझसे कोई शादी के बारे में पूछे कि शादी को लेकर मेरे रोल मॉडल कौन है तो मैं अपने पैरेंट्स का नाम लूंगी. जिस तरह से उन्होंने एक दूसरे का साथ इतने सालों तक निभाया है वो मेरे लिए किसी प्रेरणा से कम नही . सोनम आगे कहती है कि मेरे लिए शादी की रस्मों से ज्यादा जरुरी है एक सफल शादी का होना.

दुल्हन की परिभाषा बताते हुए सोनम कहती है कि ‘एक महिला अपनी शादी की सभी रस्मों को निभाते हुए अगर खुश है तो वो एक ‘आइडियल दुल्हन’ है’ बता दें सोनम के बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन है.सोनम और आनंद पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे है.