बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान ने न्यू ईयर के मौके पर एक ख़ास गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट को देखने के बाद शाहरुख़ के फैन्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। दरअसल शाहरुख़ ने नए साल के मौके पर अपनी फिल्‍म का टाइटल अनाउंस किया है साथ ही इसका टीजर और फर्स्ट लुक भी जारी किया।

‘जीरो’ नाम की इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद लोगों ने शाहरुख़ का जमकर मजाक उड़ाया। अब आपके जेहन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर जीरो के फर्स्ट लुक में ऐसा क्‍या है जिसे देखने के बाद हर कोई शाहरुख़ का मजाक उड़ाता नजर आ रहा है।

तो इस सस्पेंस से पर्दा उठाते हुए आपको बताते हैं कि इस फिल्म में शाहरुख़ एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ बौने (ड्वार्फ) का रोल निभा रहे हैं। फिल्म के टीजर में शाहरुख पार्टी में कच्‍छा-बनियान में डांस करते दिख रहे हैं जिसे देखकर हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा है।

एक यूजर ने शाहरुख़ को ट्रोल करते हुए कमेंट लिखा – ‘कैसे बुरे दिन आ गए शाहरुख खान के…राजपाल यादव की फिल्म छीननी पड़ रही है।’ इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा अनुष्का और कटरीना भी नजर आएंगी। ये फिल्म 2018 के आखिर में रिलीज होगी।