• बिग बॉस सीजन 11 के सेट पर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंचीं दीपिका पादुकोण

बिग बॉस सीजन 11 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बिग बॉस के घरवालों की साजिशें भी बढ़ती जा रही हैं। जहाँ कुछ घरवाले एक-दूसरे पर हमला बोलने से बाज नहीं आते, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ घरवाले काफी क्लोज भी आ गए हैं। अब ये तो नहीं पता कि बिग बॉस के घर के सदस्य जितना प्यार घर के अंदर एक-दूसरे के लिए दिखा रहे हैं, वह सिर्फ कैमरे तक सीमित रहेगा या फिर घर से बाहर भी इस रिलेशनशिप को निभा पाएंगे। यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इस वक्त जो हम आपको बताने जा रहे हैं, वह सलमान खान की शादी से जुड़ा हुआ है।

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण रविवार को अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ की प्रमोशन के लिए बिग बॉस सीजन-11 के सेट पर पहुंचीं। सवाल-जवाब और माइंड गेम्स में माहिर दीपिका से जब सलमान ने कहा कि उन्हें कुछ सवालों के जवाब देने होंगे तो वह झट से तैयार हो गईं। सलमान ने दीपिका से पूछा कि रणवीर, शाहिद और संजय लीला भंसाली में से वह किसके साथ शादी करना चाहेंगी? किसे डेट करना चाहेंगी और किसे जान से मार देना चाहेंगी? इस पर दीपिका ने बहुत चालाकी से बात को घुमाते हुए कहा कि मैं भंसाली से शादी करना चाहूंगी, रणवीर के साथ डेट पर जाना चाहूंगी और शाहिद क्योंकि शादीशुदा हैं तो उन्हें मार देना चाहूंगी।

यही सवाल पलटकर दीपिका ने भी सलमान से पूछा। उन्‍होंने पूछा कि अगर सलमान को तीन हीरोइनों दीपिका, जैकलीन और कैटरीना में से शादी और दुश्मनी करनी हो तो किससे करेंगे। पहले तो सलमान इस सवाल से हैरान रह गए, लेकिन उसके बाद उन्होंने बड़ी समझदारी से इसका जवाब दिया। सलमान ने कहा, ‘मैं इन तीनों से ही शादी करना चाहता हूं और इन तीनों को ही दुश्मन बनाऊंगा।’ यह जवाब सुन दीपिका मुस्‍कराए बिना नहीं रह पाईं, लेकिन बात फिर वहीं की वहीं रह गई कि सलमान आखिर किससे शादी करेंगे? सलमान के फैंस आज तक यही जानने की कोशिश कर रहे हैं।