• महराजगंज जिले के पनियरा क्षेत्र की घटना, 3 वर्षीय रेहान को दरवाजे से उठाकर भागे थे युवक

महराजगंज। जिले के पनियरा थानाक्षेत्र  के रजौडा कला गांव से बुधवार (16 मई) देर रात बच्चा चोरी कर भाग रहे 4 युवकों को ग्रामीणों ने बाइक से दौड़ाकर पकड़ लिया। उनकी जमकर पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उन्‍हें पुलिस को सौंप दिया। एसओ मनीष सिंह यादव ने बताया कि चारों युवकों से पूछताछ की जा रही है। सभी युवक महराजगंज जिले के ही रहने वाले हैं।

बाइक से बच्‍चे को लेकर भागे थे युवक

जानकारी के मुताबिक, रजौडा कला गांव निवासी यूनुस का 3 वर्षीय बेटा रेहान खाना खाकर दरवाजे पर बैठा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार युवक दरवाजे पर रुके। उन्होंने तेजी से रेहान को उठाया और बांकी रेंज की तरफ भागने लगे। बच्‍चे को ले जाते देखकर परिवारीजनों ने शोर मचाया। गांव के युवकों ने चारों का बाइक से ही पीछा किया।

बच्‍चे को चलती बाइक से फेंका

खुद को घिरता देखकर युवकों ने रेहान को चलती बाइक से फेंक दिया। इस बीच आगे से बेलटिकरा गांव के लोगों ने भी युवकों को घेर लिया। इसके बाद बच्‍चा चोरों को भागने का मौका नहीं मिला और ग्रामीणों ने चारों युवकों को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पहले उनकी पिटाई की, फिर उन्हें पनियरा पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित बबलू, अखिलेश व चंद्रिका चौक क्षेत्र के परासखाड़ के रहने वाले हैं, जबकि चौथा आरोपित संतोष पुरंदरपुर का रहने वाला है।