भारत में 30 फीसदी महिलाएं भी हैं पॉर्न की शौकीन, सबसे ज्यादा सर्च किए गए ऐसे-ऐसे शब्द

96 0

नई दिल्ली। पोर्न देखने के मामले में भारत दुनियाभर में तीसरे नंबर पर है। यहां 30 फीसदी महिलाएं पोर्न देखना पसंद करती हैं। यह रैंकिंग पोर्न वेबसाइट पॉर्नहब ने दी है। उसने अपनी सालाना रिपोर्ट जारी की है।

Pornhub Year End Review 2018 के अनुसार, पॉर्नहब पर 2018 में 33.5 बिलियन बार लोग आए। इसमें पिछले साल के मुकाबले 5 बिलियन की बढ़ोतरी हुई है। इसके अलावा पूरे साल औसतन एक दिन में 92 मिलियन लोग पॉर्नहब पर आते थे लेकिन अब ये आंकड़ा 100 मिलियन के पार हो गया है। पॉर्न साइट पर सबसे ज्यादा सनी लियोनी को सर्च किया गया। इसके बाद मिया खलीफा, दानी दानील, जॉनी सिन्स और मिला मालकोवा को सर्च किया गया।

साइट पर सबसे ज्यादा समय फिलीपींस के लोग बिताते हैं। इनके बाद साउथ अफ्रीका और फिर अमेरिका के लोग हैं। साइट पर आने वाले फिलीपींस के 62 प्रतिशत लोग पुरुष और 38 प्रतिशत महिलाएं रहीं। वहीं भारत से ये आंकड़ा 70 प्रतिशत पुरुष और 30 प्रतिशत महिलाओं का रहा। औसतन साइट पर एक दिन के हर मिनट में 207,405 वीडियो देखी जाती हैं। वहीं साइट पर साल 2018 में 5 मिलियन नई वीडियो भी डाली गई हैं। साइट पर इस साल लगभग 8 मिलियन कमेंट किए गए जिनमें सबसे ज्यादा लव, हॉट, लाइक, गुड और सेक्सी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया।

रिपोर्ट के अनुसार 2018 में साइट पर सबसे ज्यादा लेसबियन, हेताई, मिल्फ और स्टेपमॉम जैसे शब्दों को सर्च किया गया है। साइट पर सबसे ज्यादा वीडियो या सर्च अमेरिका से किए गए। इस लिस्ट में टॉप पांच पर अमेरिका के साथ यूके, भारत, जापान और कनाडा हैं। लेकिन सबसे ज्यादा साइट पर समय बिताने वालों में अमेरिका तीसरे स्थान पर हैं। साइट पर एक दिन के हर मिनट में 207,405 वीडियो देखी जाती हैं। वहीं साइट पर साल 2018 में 5 मिलियन नई वीडियो भी डाली गई हैं। साइट पर इस साल लगभग 8 मिलियन कमेंट किए गए। इस साल फोन पर 71.6 प्रतिशत, कंप्यूटर पर 19.7 प्रतिशत और टेबलेट पर 8.7 प्रतिशत लोगों ने पॉर्न देखी। हालांकि दुनिया में कोई बड़ा इवेंट होने पर इन आकड़ों में बदलाव होते रहे।

Related Post

सूफी गायक वडाली बंधु की टूटी जोड़ी, छोटे भाई प्यारेलाल का निधन

Posted by - March 9, 2018 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूफी गायक के निधन पर जताया शोक अमृतसर। सूफी गायिकी के महारथी वडाली ब्रदर्स की जोड़ी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *