रिश्ते में सेक्स की कमी से हैं चिंतित, तो ऐसा करके फिर हासिल करें वही पुराना जोश

80 0

नई दिल्ली। अगर कपल के बीच सेक्स की कमी हो गई है। दोनों के बीच शारीरिक संबंध कम बन रहे हैं, तो ये चिंता का विषय है। इससे दोनों का रिश्ता भी तनाव से घिर सकता है। विशेषज्ञों के अनुसार एक आसान सा कदम उठाकर आप फिर सेक्स के प्रति वही पुराना जोश हासिल कर सकते हैं।

इस तरीके को सेक्स डिटॉक्स कहा जाता है। विशेषज्ञों का कहना है कि कपल्स में सेक्स जब ज्यादा हो जाता है, तो एक समय ये गंभीर समस्या बन जाता है और पति-पत्नी इससे दूर रहने की कोशिश करने लगते हैं। आपको भले ही लगे कि ज्यादा सेक्स की इच्छा में सेक्स बिल्कुल नहीं करना ठीक नहीं है, लेकिन विशेषज्ञ कहते हैं कि सेक्स डिटॉक्स यानी सेक्स संबंध बनाने से कुछ समय तक रुके रहना रिश्ते के लिए फायदेमंद ही होता है।

उनके मुताबिक सेक्स डिटॉक्स करने से इसे लेकर तनाव कम होता है। पति-पत्नी के तौर पर हो सकता है कि सेक्स को लेकर कोई एक उत्साहित हो, लेकिन ये भी संभव है कि कोई एक पार्टनर सेक्स की अधिकता या इसे लेकर किसी समस्या से ग्रस्त हो। ऐसे में सेक्स डिटॉक्स करना ही सही होता है।

विशेषज्ञों की सलाह है कि जब शारीरिक संबंध काफी वक्त तक नहीं होता, तो कपल्स इसकी इच्छा करने लगते हैं और सेक्स संबंध बनाने का इंतजार करते हैं। फिर जब दोनों के बीच जिस्मानी रिश्ते बनते हैं, तो वे इसके प्रति वही पुराना जोश दिखाते हैं। सेक्स डिटॉक्स से पति और पत्नी को इतना वक्त भी मिल जाता है कि वे भावनात्मक रूप से जुड़ी जरूरतों पर भी ध्यान देते हैं और ऐसे में परिवार में खोई हुई खुशियां फिर लौट आती हैं।

Related Post

PWD स्कैम में सीएम केजरीवाल के साढ़ू का लड़का विनय बंसल गिरफ्तार

Posted by - May 10, 2018 0
नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका लगा है। एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो (ACB)…

श्रीदेवी की मौत के बाद कपूर खानदान को करना पड़ा इस हादसे का सामना

Posted by - June 27, 2018 0
न्‍यूयॉर्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को गुजरे चार महीने हो गए हैं। इस हादसे से अभी कपूर खानदान बाहर भी नहीं निकल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *