इसे कहते हैं क्रिएटिविटी, इस महिला किसान ने सीमेंट की बोरियों से बना डाली वेडिंग ड्रेस

73 0

बीजिंग। क्रिएटिविटी से किसी साधारण सी चीज को भी खूबसूरत बनाया जा सकता है। यही काम चीन की एक महिला किसान ने भी किया है। 28 साल की लिली ने सीमेंट की करीब 40 बोरियों से एक शानदार वेडिंग ड्रेस बना डाली। ये दिखने में इतनी खूबसूरत है कि आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। सोशल मीडिया पर इसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

खेत में काम करने के लिए बनाई

लिली के घर की मरम्मत कुछ वक्त पहले ही हुई थी, इसलिए उनके पास ढेर सारी सीमेंट की बोरियां पड़ी हुई थीं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। हालांकि, परिवार की देखभाल के लिए वह ज्‍यादातर समय खेती को देती हैं। उनका यह वेडिंग गाउन शादी के लिए नहीं बल्कि बारिश के मौसम में खेतों में काम करने के लिए है। लिली बारिश से बचते हुए खेत में काम करने के लिए ड्रेस बना रही थीं, लेकिन फिर उन्‍होंने इसे वेडिंग गाउन का रूप दे दिया। बता दें कि लिली शादीशुदा हैं। वर्ष 2012 में ही उनकी शादी हो गई थी और उनका एक बेटा भी है।

ऐसे आया आइडिया

एक मैगजीन में उन्होंने बिल्कुल ऐसा ही गाउन देखा था। उसे देखकर ही उन्हें इसे बनाने का आइडिया आया। उन्‍होंने महज तीन घंटों में यह वेडिंग गाउन तैयार किया। इसके साथ ही उन्‍होंने एक हैट भी बनाया। लिली ने जब इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो यह खूब वायरल हो गया। वेडिंग गाउन में लिली का एक वीडियो भी है, जिसे 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

Related Post

अमेरिकी वैज्ञानिकों ने खोजी ब्रेन कैंसर की नई दवा, कोशिकाओं को बढ़ने से रोकेगी

Posted by - November 21, 2018 0
वॉशिंगटन। कैंसर को एक जानलेवा बीमारी माना जाता है, क्‍योंकि अक्‍सर इसका पता बहुत देर से चलता है। लेकिन अब…

पाकिस्तान ने 26/11 के हमलावरों को बचाने के लिए मुख्य अभियोजक को हटाया

Posted by - April 30, 2018 0
पाक सरकार के इस कदम से षड्यंत्रकारियों पर कानूनी शिकंजा कसने के भारत के प्रयास को झटका लाहौर/मुंबई। पाकिस्तान के गृह मंत्रालय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *