इसे कहते हैं क्रिएटिविटी, इस महिला किसान ने सीमेंट की बोरियों से बना डाली वेडिंग ड्रेस

40 0

बीजिंग। क्रिएटिविटी से किसी साधारण सी चीज को भी खूबसूरत बनाया जा सकता है। यही काम चीन की एक महिला किसान ने भी किया है। 28 साल की लिली ने सीमेंट की करीब 40 बोरियों से एक शानदार वेडिंग ड्रेस बना डाली। ये दिखने में इतनी खूबसूरत है कि आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। सोशल मीडिया पर इसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

खेत में काम करने के लिए बनाई

लिली के घर की मरम्मत कुछ वक्त पहले ही हुई थी, इसलिए उनके पास ढेर सारी सीमेंट की बोरियां पड़ी हुई थीं। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। हालांकि, परिवार की देखभाल के लिए वह ज्‍यादातर समय खेती को देती हैं। उनका यह वेडिंग गाउन शादी के लिए नहीं बल्कि बारिश के मौसम में खेतों में काम करने के लिए है। लिली बारिश से बचते हुए खेत में काम करने के लिए ड्रेस बना रही थीं, लेकिन फिर उन्‍होंने इसे वेडिंग गाउन का रूप दे दिया। बता दें कि लिली शादीशुदा हैं। वर्ष 2012 में ही उनकी शादी हो गई थी और उनका एक बेटा भी है।

ऐसे आया आइडिया

एक मैगजीन में उन्होंने बिल्कुल ऐसा ही गाउन देखा था। उसे देखकर ही उन्हें इसे बनाने का आइडिया आया। उन्‍होंने महज तीन घंटों में यह वेडिंग गाउन तैयार किया। इसके साथ ही उन्‍होंने एक हैट भी बनाया। लिली ने जब इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, तो यह खूब वायरल हो गया। वेडिंग गाउन में लिली का एक वीडियो भी है, जिसे 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

Related Post

आओ पर्यावरण बचाएं : नवरात्रि पर कॉलेज में किया गया पौधरोपण

Posted by - March 24, 2018 0
खुटहा बाजार के टैगोर इण्टरमीडिएट कॉलेज में दर्जनों छात्र-छात्राओं ने कैम्‍पस में लगाए पौधे शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’ महराजगंज। वासन्तिक…

पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के घर चोरों का धावा, बेशकीमती हीरे-जवाहरात उड़ाए

Posted by - July 8, 2018 0
चेन्‍नई। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के घर चोरी हो गई है। यह चोरी उनके चेन्नई…

अमेरिका ने बोला सोमालिया पर हमला, 7 आतंकी मार गिराए

Posted by - November 4, 2017 0
अमेरिका ने पहली बार सोमालिया में इस्लामिक स्टेट (आईएस) के आतंकवादियों पर हवाई हमला लिया जिसमें सात आतंकवादी मारे गए।  रक्षा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *